Cg Assembly Election : क्या 38 सीटों पर सिमट रही कांग्रेस, प्रदेश भाजपा अभी से मनाने लगी जश्न!

रायपुर। Cg Assembly Election : हाल में हुये विधानसभा चुनाव के बाद अटकलों का दौर चल रहा है। अब इस बीच सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया है। भय और भ्रष्टाचार की सरकार का अंत होने जा रहा है। 3 दिसंबर को प्रदेश में कमल खिलेगा। कांग्रेस पार्टी झूठे दावे भी सही तरह से नहीं कर पा रही है। कांग्रेस का झूठ 3 दिसंबर को सामने आ जाएगा। इतना ही नहीं कांग्रेस प्रदेश में 38 सीटों पर सिमटने जा रही है।

यह बातें सुनील सोनी ने कांग्रेस की ओर से आंकड़ों को लेकर आ रही अलग-अलग बयान को लेकर कही है। दो दिन पहले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने सभी 90 प्रत्याशियों का समीक्षा बैठक लिया है। बैठक के बाद जो आकड़े सामने आ रहे हैं। वह कांग्रेस के लिए डरने वाली है। जिसे कांग्रेस सार्वजनिक नहीं कर पा रही है। और पत्रकारों के सवालों के जवाब में देने में दिक्कत हो रही है। वहीं कुछ सोशल मीडिया में कांग्रेस की ओर 27 सीटों में असंतोषजनक परिणाम आने की बातें कही जा रही है। तो कुछ प्लेटफार्म में 55 तक आने की बात कही जा रही है।

Read More : Cg Assembly Election : क्या राजेश मूणत शराब के दम पर जीतने जा रहे थे चुनाव… विकास उपाध्याय ने लगाया गंभीर आरोप, देखें वीडियो…

Cg Assembly Election : वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता समीक्षा बैठक के बाद आश्वस्त नजर आ रहे हैं। और जीत के लंबे-लंबे दावे कर रहे हैं। इतना नहीं नहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है। 3 दिसंबर को नया सवेरा होने वाला है। प्रदेश को भ्रष्टाचार और कुशासन से छुटकारा मिलने जा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तो भाजपा के घोषणाओं को पूरा करने की तारीख भी तय कर लिया है। उन्होंने कहा कि 25 दिसंबर को 2 साल पुराना बोनस दिया जाएगा। दिसंबर का महीना निश्चित रुप से प्रदेश के लिए खुशहाली लेकर आएगा। 3 दिसंबर को प्रदेश में कमल खिलेगा। हालांकि यह देखने वाली बात होगी कि 3 दिसंबर को खिलेगा। या पंजा लहराएगा।

Related Articles

Back to top button