बिजनेसमैन Mukesh Ambani को फिर मिली धमकी, अब मांगी 400 करोड़ की फिरौती

बिजनेसमेन Mukesh Ambani को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले 400 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। मुकेश अंबानी को मेल से तीन बार धमकी मिल चुकी है। पहली मेल में 20 करोड़, दूसरी मेल में 200 करोड़ और अब 400 करोड़ रुपये की फिरौती की डिमांड की गई है।

Read More : Mukesh Ambani को जान से मारने की मिली धमकी, 200 करोड़ की डिमांड

Mukesh Ambani : आपको बता दें कि मेल करने वाले आरोपी शख्स ने मेल में लिखा है। पुलिस मुझे ढूंढ नहीं सकती है। सभी मेल एक ही मेल आईडी से किये गये हैं। लगातार मिल रही धमकियों के बीच पुलिस के हांथ पांव फूल गये हैं। साथ ही बिजनेसमेन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Read More : Breaking News : 40 लाख रुपये की नकली एंटीबायोटिक और गर्भपात की दवाएं जब्त,स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप Mukesh Ambani 

Mukesh Ambani : मुंबई पुलिस अब तक पुराने दो ईमेल का इंटरनेट प्रोटोकॉल यानि IP एड्रेस खोजने में लगी है. पुलिस ने इंटरपोल के जरिए बेल्जियम की एक वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क कंपनी (VPN) से इस ईमेल की डिटेल खंगालने में मदद मांगी है. ये मेल [email protected] से की गई हैं. टेक्निकल एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह आईपी एड्रेस बेल्जियम का है. लेकिन पुलिस को शक है कि धमकी देने वाला किसी और देश में बैठा है और पुलिस को गुमराह करने के लिए बेल्जियम के वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहा है.

Related Articles

Back to top button