Border 2: बॉर्डर पर देश की रक्षा करते नजर आएंगे अहान शेट्टी,एमी विर्क और आयुष्मान खुराना,बेहद दिलचस्प होगा

Border 2 : सनी देओल और सुनील शेट्टी स्टारर वॉर ड्रामा फिल्म ‘बॉर्डर’ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म थी। इन दिनों सनी देओल ‘गदर 2’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। सनी देओल जल्द ही राजकुमार संतोषी के निर्देशन में फिल्म ‘लाहौर 1947’ में काम करने जा रहे हैं। इस बीच फिल्म ‘बॉर्डर 2’ को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। हालांकि सनी देओल ने फिल्म का हिस्सा बनने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। खबर के मुताबिक इस किरदार के लिए कार्तिक आर्यन से संपर्क किया गया था। हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बॉर्डर 2’ के लिए आयुष्मान खुराना, एमी विर्क और अहान शेट्टी से संपर्क किया गया है।

Read More:Arjun Kapoor की बहन ने कैमरा के सामने उतार फेंके अपने ब्रा, यूजर्स बोले – ऐसे सब नहीं डालना…

कलाकारों को लेकर नहीं हुई आधिकारिक घोषणा 
एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना उस किरदार में नजर आएंगे, जिसके लिए कार्तिक आर्यन को ऑफर किया गया था। वहीं, यह अहान शेट्टी की दूसरी और एमी विर्क की पहली हिंदी फिल्म होगी। सुनील शेट्टी ‘बॉर्डर’ का हिस्सा थे और अहान ‘बॉर्डर 2’ में नजर आए तो यह देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा। हालांकि कलाकारों के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इस कारण कार्तिक ने किया इंकार
निधि दत्ता ने कुछ दिन पहले यह साफ कर दिया था कि अभी तक किसी भी कलाकार को फाइनल नहीं किया गया है। वहीं, ‘बॉर्डर 2’ के लिए कार्तिक आर्यन के मना करने की वजह यह बताई जा रही है कि वह इसके लिए बिल्कुल उत्साहित नहीं हैं। साथ ही वह मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट में काम करने के भी इच्छुक नहीं है।

Read More;Mahadev Gaming App : ED के रडार पर कई बड़े स्टार्स, रणबीर कपूर का बयान का दर्ज करगी ED, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, इमरान हाश्मी समेत इन पर गिरने जा रही गाज

अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग
फिलहाल फिल्म अभी शुरुआती चरण में है और इसकी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। अगले साल के मध्य में इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि साल 1996 में आई वॉर ड्रामा फिल्म बॉर्डर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने तक लोगों ने खूब पसंद किए थे। बॉर्डर में सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ और पूजा भट्ट जैसे अन्य कलाकार भी थे।

Related Articles

Back to top button