Bollywood : विवेक हैं ओबेरॉय की बहन मेघना ओबेरॉय दिखती हैं ग्लैमरस, फिल्मी दुनिया से बहुत दूर रहती हैं, देखें तस्वीरें…

Bollywood : फिल्म ‘कंपनी’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय की अपनी एक खास पहचान है. विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय से लेकर रानी मुखर्जी तक ग्लैमर इंडस्ट्री की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। वैसे फिलहाल विवेक बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

Read More:Shahid Afridi के साथ से’क्स करना चाहती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा कहा…

गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय अपने समय के मशहूर अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं। फिल्मी परिवार से अपने रिश्ते के बावजूद वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। आज हम आपको विवेक ओबेरॉय की बहन और दिग्गज अभिनेत्री सुरेश ओबेरॉय की बेटी मेघना ओबेरॉय के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोग जानते होंगे। तो आइए जानते हैं मेघना ओबेरॉय की जीवन रेखा के बारे में।

Read More:Bollywood: अमिताभ की नातिन को एक्टर ने किए खुलेआम ऐसे इशारे, सड़क पर आ गई बच्चन परिवार के घर के अंदर की बात

फिल्मी परिवार से होने के बावजूद मेघना ओबेरॉय एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहतीं। मेघना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। मेघना अपनी पर्सनल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं लेकिन कैमरे के सामने आने से झिझकती हैं।

ऐसा कहा जाता है कि वह अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं, यह उल्लेख नहीं करने के लिए कि मेघना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं हैं। खास बात यह है कि मेघना को एक्टिंग का कोई शौक नहीं है लेकिन उन्हें गाने का शौक है और उन्होंने बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

गौरतलब है कि मेघना ओबेरॉय ने फिल्म मस्ती के लिए “सयाजी बैया चुदाके” गाया था। उनके भाई विवेक ओबेरॉय फिल्म “मस्ती” में मुख्य पात्रों में से एक थे। मेघना ने मुंबई के बिजनेसमैन अमित बामा से शादी की है। उन्होंने 2006 में अपना खुद का एल्बम “वड़ा करो” लॉन्च किया। फिलहाल मेघना अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं और वह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश हैं।

Read more;Bollywood : शराब की लत की वजह से मौत के कगार पर पहुंची यह एक्ट्रेस, आलिया भट्ट से है गहरा नाता

विवेक ओबेरॉय की बात करें तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं। विवेक ओबेरॉय ने 2006 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म “कंपनी” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाया था और उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

तब से विवेक ओबेरॉय ने रोमांटिक एक्शन ड्रामा और कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। विवेक को बेस्ट एक्टर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। विवेक ने “युवा, साथिया, मस्ती और ओमकारा” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से छाप छोड़ी है। विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

Related Articles

Back to top button