Bollywood: शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर कहा कुछ ऐसा,सुनकर नहीं होगा यकीन,करण मेरे दोस्त का बेटा

Bollywood : क्लासिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को 25 साल पूरे हो गए। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल लीड रोल में थे। ये फिल्म एक लव ट्रायंगल को दिखाती है। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जोहर एक साथ इस मौके पर नजर आए। काजोल इस इवेंट से नदारद रहीं। इसी दौरान फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशक ने कई खुलासे किए। शाहरुख खान ने भी करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनते ही आप हैरान रह जाएंगे।

Read More:Bollywood : जब मशहूर गायक ने ठुकराया माता रानी को,ऐसे दिखाया चमत्कार,आवाज देकर चुकानी पड़ी कीमत

करण नहीं हैं मेरे दोस्त…

शाहरुख खान ने बताया कि करण जौहर उनके दोस्त नहीं हैं, बल्कि उनकी दोस्ती करण जौहर के पिता से थी। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘बहुत लोगों को लगता है कि करण जौहर मेरे दोस्त हैं, लेकिन वो नहीं बल्कि उनके पिता यश जौहर मेरे दोस्त थे। करण मेरे दोस्त का बेटा है। यश जौहर ने ही इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। करण के निर्देशक बनने से पहले ही उन्होंने कई शानदार फिल्म प्रोड्यूस की थी, जिनमें से मेरी पसंदीदा अग्निपथ थी। बाद में करण ने भी दूसरी अग्नीपथ बनाई थी। दोनों ही मुझे पसंद हैं।’

Read more:Bollywood : भगवान ने मरी ‘मंथरा’ को थप्पड़,खराब की आंख,हुई थी दर्दनाक मौत 

करण को शाहरुख ने किया था लॉन्च 
शाहरुख खान ने आगे बताया, ‘ये फिल्म मेरे लिए बहुत अहम थी। उस दौरान करण जौहर की उम्र 23 साल थी, अब मेरा बेटा भी इसी उम्र का है। अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे गर्व और खुसी महसूस होती है कि एक तरह से मैंने एक यंग सन को लॉन्च किया था। मैं उस वक्त करण जौहर से ज्यादा स्थापित था और मैं पहले से ही धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा था।’ शाहरुख खान जब ये बाते मीडिया के सामने रख रहे थे तो करण बगल में ही खड़े नजर आए। वो शाहरुख की बातें सुनकर मुस्कुराते नजर आए। वहीं मौजूद लोग हूटिंग करके शाहरुख खान का मनोबल बढ़ाते नजर आए।

Read More:Bollywood : ऐश्वर्या राय से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, बिना ब्लाउज के करवा चुकी है बोल्ड फोटोशूट

बता दें, ये फिल्म लोगों की आज भी पसंदीदा है। फिल्म को रिलीज के बाद खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान भी एक छोटे और अहम रोल में नजर आए थे। उन्होंने अमन का किरादर निभाया था, जिससे काजोल की शादी होते-होते रह गई थी।

Related Articles

Back to top button