Bollywood : 66 की उम्र में मॉडल के साथ ये हरकत करते पकड़े गये Boney Kapoor, अब ये सब शोभा नहीं देता…

Bollywood : बी-टाउन में इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स 2022 की धूम मची हुई है। अबू धाबी में सितारों का जमघट लगा हुआ है और आए दिन शानदार तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। बता दें कि आईफा दो सालों से कोविड के चलते रूका हुआ था और अब सही माहौल को देखते हुए इसकी धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है। हर दिन सोशल मीडिया पर सितारों की तस्वीरें आ रही हैं जिन्हें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आईफा में भाग लेने के लिए बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे।

इसमें कई फिल्म निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर भी आईफा में नजर आए। इतना ही नहीं ओटीटी की मशहूर अभिनेत्री और होस्ट आरती खेत्रपाल के साथ उन्होंने तस्वीर क्लिक करवाई। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई। अब यूजर्स इस तस्वीर को लेकर बोनी कपूर को ट्रोल कर रहे हैं।

Read More : Bollywood: शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर कहा कुछ ऐसा,सुनकर नहीं होगा यकीन,करण मेरे दोस्त का बेटा

Bollywood : यूजर्स ने किया Boney Kapoor को ट्रोल: जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर की इस तस्वीर को यूजर्स की तरफ से खूब कमेंट मिल रहा है। दरअसल इस तस्वीर में बोनी आरती खेत्रपाल की कमर में हाथ डालकर उनके हाथ को पकड़े दिख रहे हैं। उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता और पजामा पहन रखा है वहीं आरती थाई हाई वन पीस ड्रेस में दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने बालों को बांधा है और डार्क आई मेक अप किया है।

विरल भयानी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को देखकर यूजर्स जमकर Boney Kapoor को ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा- इनकी तो ड्रेस ही नहीं समझ आ रही लोगों को। वहीं एक यूजर ने लिखा- चाचा कपूर आपकी बेटी की उम्र की है। एक अन्य यूजर ने लिखा- शर्म आनी चाहिए, उतनी ही बड़ी आपकी बेटी भी है। बता दें कि इससे पहले भी बोनी कपूर ऐसे ही तस्वीरों और वीडियोज के लिए ट्रोल हो चुके हैं। एक पार्टी में बोनी कपूर पर उर्वशी रौतेला को बैक पर पैट करने के लिए ट्रोल किया गया था। हालांकि उस वक्त खुदी उर्वशी बोनी के बचाव में आ गईं थीं।

Read More : Bollywood : जब मशहूर गायक ने ठुकराया माता रानी को,ऐसे दिखाया चमत्कार,आवाज देकर चुकानी पड़ी कीमत

Bollywood : वायरल हुई बोनी कपूर की तस्वीर: आरती खेत्रपाल की बात करें तो वो आईफा से डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने इस इवेंट में कई सितारों के संग तस्वीरें क्लिक करवाईं लेकिन बोनी कपूर संग उनकी ये तस्वीर वायरल हो गई। कई लोगों ने इस तस्वीर पर हार्ट रिएक्शन दिए तो वहीं बहुत से यूजर्स को उनका इस तरह से पोज देकर तस्वीर क्लिक करवाना अच्छा नहीं लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Khetarpal (@iaartikhetarpal)

बोनी कपूर चार बच्चों के पिता हैं। वो अर्जुन, अंशुला, जान्हवी और खुशी के पिता हैं। अर्जुन और अंशुला की मां मोना कपूर थीं वहीं जान्हवी और खुशी श्रीदेवी की बेटियां हैं। श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद से बोनी अपने चारों बच्चों का ध्यान रखते हैं। अर्जुन कपूर ने तो काफी पहले ही फिल्मों में डेब्यू कर लिया था वहीं जान्हवी भी फिल्मों में आ चुकी हैं। खुशी कपूर भी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Khetarpal (@iaartikhetarpal)

Read More : Bollywood : शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस को पड़ा दौरा,हालत देख रोने लगी दीया मिर्जा

Bollywood : हालांकि अंशुला कपूर फिल्मों से दूर रहती हैं। बोनी कपूर ने कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है और उन्होंने की नई फिल्मों की घोषणाएं भी की हैं। अब देखना होगा कि बोनी कौन सी फिल्म दर्शकों के सामने लाते हैं।

Related Articles

Back to top button