Bollywood : दो बच्चे पैदा करने के बाद करीना के साथ रोमांस करने में इंटरेस्टेड नहीं है सैफ, खुद कहा अब मैं किसी और के साथ….

Bollywood इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं, जो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें में से एक हैं एक्टर सैफ अली खान। सैफ अली खान अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपनी नई फिल्म को लेकर तो कभी अपने किसी बयान को लेकर। वैसे को एक्टर सैफ अली खान 51 साल की उम्र में भी इतने हैंडसम दिखते हैं कि लोग उनके पीछे पागल हैं। वो आए दिन अपने बेहतरीन फिल्मों को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं। वहीं अगर बात करें उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस करीना कपूर खान की तो उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ो लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। 40 साल की उम्र में भी वो फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान ने एक साथ ‘टशन’, ‘कुरबान’ और ‘ओमकारा’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं ‘एजेंट विनोद’ वो आखिरी फिल्म थी, जिसमें दोनों ने एक साथ काम किया था। इस बीच हाल ही में सैफ ने करीना के साथ काम करने को लेकर बड़ी बात कही है।

Read More:Bollywood : 66 की उम्र में मॉडल के साथ ये हरकत करते पकड़े गये Boney Kapoor, अब ये सब शोभा नहीं देता…

एक इंटर्व्यू में बात करते हुए जब एक्टर सैफ अली खान से पूछा गया कि आखिर वो अपने परिवार के साथ फिल्मों में काम क्यों नहीं करना चाहते? जिस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ‘हम दोनों ही एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। अगर हमें कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है, तो हम साथ काम करने के बारे में सोचेंगे। लेकिन इसमें एक दिक्कत है कि इसके लिए मुझे और करीना को घर के कामों में काफी कुछ संभालना पड़ेगा। ऐसे में ठीक यही रहेगा कि हम दोनों घर में साथ रहें और दूसरे स्टार्स के साथ ही काम करते रहें। इस तरह हम घर पर अपने परिवार को समय भी दे सकेंगे और जिंदगी में संतुलन बना हुआ है।’

Read More:BIG BREAKING : Urfi Javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, जानें क्या है पूरा मामला

अपनी बात को पूरा करते हुए एक्टर ने आगे कहा कि जिंदगी में चीजों को संतुलित रखना काफी मुश्किल होता है। मैंने कभी भी परिवार के साथ-साथ काम नहीं किया है, इसमें काफी दिक्कत होती है। हालांकि, अगर कोई बहुत ही अच्छा प्रोजेक्ट आता है, तो हम दोनों साथ काम करने के लिए प्लान कर सकते हैं। उन्होंने कहा, लाइफ को मजेदार बनाए रखने के लिए दोनों का अलग-अलग काम करना ही अच्छा रहेगा।

Read More:Employees News : कर्मचारियों के लिये आ रही बुरी खबर, अब 50 से ज्यादा उम्र के कर्मचारी होंगे रिटायर, सरकार ने जारी किया आदेश

वहीं, अगर बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। इस फिल्म में करीना मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर मशहूर एक्टर आमिर खान के साथ नज़र आने वाली हैं। दोनों कलाकार लीड रोल में नज़र आएंगे। ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को पर्दे पर रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button