Bollywood : ऑन स्क्रीन ‘किस’ करते देख भड़की एक्ट्रेस, पति से गुस्से में कह दी ये बड़ी बात

Bollywood और अश्लीलता का चोली दामन का साथ है। कई महान हस्तियों ने भी माना है कि बालीवुड समाज में अश्लीलता परोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब इसी अश्लीलता की आग में बॉलीवुड एक्टरों का परिवार भी जलने लगा है। हाल ही में 82वर्षीय अभिनेता धर्मेन्द्र को लिपलॉप करते देखा गया है। जिसकी आग अभी तक बुझी नहीं है। जिस पर लगातार एक से बढ़कर एक कमेंट आ रही है।

आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड एक्टरों के लिपलॉप व एंटीमेट सीन को लेकर उपजी पारिवारिक विवाद से रु-ब-रु कराने जा रहे हैं।

Read More : Bollywoodपर टुटा दुखों का पहाड़ , फिर छाई शोक की लहर मशहूर डायरेक्टर नितिन देसाई ने की खुदकुशी

ताहिरा कश्यप
Bollywood : ‘ड्रीम गर्ल 2’ को इन दिनों खूब चर्चा में है। वहीं आयुष्मान खुराना को भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीद है। आयुष्मान खुराना फिल्म विक्की डोनर में अपनी को-स्टार यामी गौतम संग किसिंग सीन करते देखे गये थे। जिसकी बाद उनकी पत्नी आग बबूला हो गई थी। और गुस्से में आयुष्मान को छोड़कर चली गई थीं।

काजोल
‘द कपिल शर्मा शो’ में काजोल ने यह खुलासा किया था कि जब उन्हें शिवाय में अजय देवगन के किसिंग सीन के बारे में पता चला था तो वो काफी गुस्सा हुई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें फिल्म ‘दिलवाले’ की बंदूक याद आ गई थी और उन्हें ऐसा लगा था कि वह उन्हें शूट कर दें।

Read More : Bollywood से आई बुरी खबर, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, पूरे देशवासियों पर टूटा दुखो का पहाड़

परवीन साहनी
Bollywood में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी ने भी इस बात का खुलासा किया था कि फिल्मों में किसिंग सीन देना उन्हें काफी भारी पड़े हैं। वो इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी परवीन साहनी इसके बाद उनसे इतना नाराज हो जाती थीं कि उन्हें हर बार उन्हें मनाने के लिए एक महंगा पर्स या बैग खरीदकर देना पड़ता था।

Read More : पागल Urfi Javed ने फिर की बेशर्मी की सारी हदे पार, खुलेआम निकल पड़ीं बिना दुप्पटे घाघरा-चोली पहने, लोग कर रहे ट्रोल

ट्विंकल खन्ना
Bollywood के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार ने भी कई फिल्मों में किसिंग सीन दिए हैं। मगर फिल्म ‘धड़कन’ में शिल्पा शेट्टी के साथ किसिंग सीन देना उन्हें काफी महंगा पड़ा था। क्योंकि इस सीन को देखने के बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को काफी गुस्सा आया था और दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि शिल्पा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button