Blast : पटाखा गोदाम में विस्फोट से 9 लोगों की मौत, CM ने मृतकों के परिजन को 3-3 लाख देने की घोषणा

Blast : चेन्नई के अरियालुर के पटाखा गोदाम में विस्फोट से 9 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घायलों को इलाज के लिए तंजावुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. गोदाम में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट 9 लोगों की मौत

इस घटना के बाद  मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने 9 लोगों की मौत पर दुख जताया और उनके परिवारों को तीन-तीन लाख का मुआवजा देने की घोषणा की. वहीं गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और मामूली घायलों को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया. यह घटना जिले के विरागलुर गांव में एक निजी पटाखा निर्माण फैक्टरी में हुई. फैक्टरी में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Read more:Bollywood : इस एक्ट्रेस के EX husband ने फिर लगाए गंभीर आरोप,कहा ‘पैरों में गिर जाऊंगा,बस…

सीएम स्टालिन ने कहा कि उन्होंने बचाव और राहत गतिविधियों में तेजी लाने के लिए अपने कैबिनेट के मंत्री एसएस शिवशंकर और सीवी गणेशन को तैनात किया है. यह विस्फोट सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुआ जब कर्मचारी फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे थे. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फैक्ट्री के मालिक राजेंद्रन की तलाश कर रही है, जो फरार है। पुलिस यह पता लगाने के लिए भी जांच कर रही है कि क्या सुरक्षा नियमों का कोई उल्लंघन हुआ था.

Related Articles

Back to top button