PM Modi को BJP ने बताया विष्णु का अवतार

नई दिल्ली। PM Modi : इन दिनों चाटुकार लोगों की कमी नहीं है। खासकर इनकी संख्या राजनीति से जुड़े लोगों में ज्यादा देखने को मिल रही है। बीजेपी के एक नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को महात्मा गांधी बता रहे हैं। तो वही बीजेपी के सोशल मीडिया पोस्ट में पीएम मोदी को विष्णु का अवतार बताया जा रहा है।

अब इन विवादों पर राजनीतिक शुरु हो गई है। आखिर इन लोगों को भगवान बनने की जल्दी क्या मची है। समझ से परे। आये दिन इस तरह के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर समाज की शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास किया जा रहा है।

Read More : PM Modi की सभा में ड्यूटी के लिए जा रहे 5 जवानों की हादसे में मौत

इतना ही नहीं जिम्मेदार मौन साधे बैठे हैं। कहीं आंका नाराज न हो जाये। इसलिए सब कुछ देखते हुये भी चुप बैठे हैं। इस तरह किसी साधारण इंसान को भगवाण विष्णु की तरह दिखाना। हिन्दुओं के आस्था के साथ-साथ सीधा खिलवाड़ है। हिन्दुओं के हित की बात करने वाली बीजेपी स्वयं हिन्दुओं का अपमान कर रही है।

PM Modi को भगवाण विष्णु के रुप में दिखाये जाने वाला फोओ ग्राफ्स अब सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही है। साथ ही इसमें अलग-अलग तरह की टिप्पणी भी हो रही है। इस फोटो को बीजेपी ने ॐ श्री वेंकटेश्वराये नमो नम: लिखते हुये पोस्ट किया है। जिस पर अभी तक किसी अधिकारिक व्यक्ति का सफाई नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button