“Bigg Boss 17” : अंकिता और विक्की के रिश्ते में आई कड़वाहट,सलमान खान ने विक्की जैन के बिहेवियर को बताया टॉक्सिक

“Bigg Boss 17” में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा। अंकिता और विक्की के बीच एक बार फिर लड़ाई हो गई है. अंकिता और विक्की के रिश्ते लगातार कड़वाहट देखने को मिल रही है। जब से विक्की अंकिता को छोड़कर दूसरे कमरे में शिफ्ट हुए हैं,दूरियाँ और बढ़ गई।

सलमान खान के विक्की जैन के बिहेवियर को टॉक्सिक बताने के बाद वो और भी अलग तरीके से बर्ताव करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में जब अंकिता, विक्की से बात करने की कोशिश करती हैं तो वो पूरी से मना कर देते हैं, हालांकि बाद में जब दोनों बात करने बैठते हैं तो एक बार फिर दोनों के बीच बहस होती है. क्या कुछ हुआ बिग बॉस में नया चलिए आपको बताते हैं.
अंकिता-विक्की में फिर हुई तू-तू-मैं-मैं

Read more:BIG BREAKING : सिनेमाघर में पटाखे फोड़ने पर 4 गिरफ्तार, देशभर से आ रही झुट-पुट घटनाएं

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लगातार लड़ाइयां हो रही हैं. एक बार फिर दोनों के बीच तीखी बहस होती है. विक्की, अंकिता से कहते हैं कि, ‘तुम कई बार गलत हो रही…तुम जिस लेवल में गलत रही हो लाइफ में, वहां मैंने तुम्हें एक बार चिल्ला के बोल दिया तो सही नहीं है. मैंने कोई एक बात बोल दी और आपको बोला जा रहा है, तो आपको बोलना चाहिए कि यार ठीक है ना जो जो चीजें उसने मेरे लिए की हैं, जहां-जहां वो खड़ा रहा है ना, ऐसी चैलेंजिंग सिचुएशन में, वहां कोई होता तो चला जाता मुंह फेर के’.
‘मुझे वो पूरा 5 साल याद है’

Read More:‘Bigg Boss 17’ का हिस्सा सना रईस खान की बड़ी मुस्किले,फैजान अंसारी ने सना के खिलाफ दायर किया 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा

विक्की आगे कहते हैं, ‘मैंने भी क्या सहने के लिए शादी की है क्या…हो तो यही रहा है. मैं आपके बर्ताव में कोई बदलाव नहीं देख रहा. तुमको 10 दिन देखना है, मुझे वो पूरा 5 साल याद है, एक एक दिन, एक एक समय, उसमें ये जो बात हो रही है, एक बार की मैंने तुझपे आवाज उठा दी, वो उन सबसे बहुत छोटा है, जो मैंने तेरे लिए की हैं’.

Related Articles

Back to top button