Mahadev Satta Book App मामले में आया बड़ा अपडेट, इस ग्रुप के चेरमेन पर हुआ FIR

Mahadev Satta Book App मामले ने प्रदेश की राजनीति में उबाल ला दिया। इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। डाबर ग्रुप के चेरमैन मोहित बर्मन और डायरेक्टर गौरव बर्मन पर FIR दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि पिछले लंबे समय Mahadev Satta Book App प्रदेश की राजनीतिक गलियारों में नाक में दम कर रखा है। महादेव बुक एप की जांच ED कर रही है। जिसकी जांच में एक से बढ़कर एक किस्से जुड़ते जा रहे हैं। कभी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विनोद वर्मा का नाम जुड़ रहा है। तो कभी एसपी प्रशांत अग्रवाल का नाम सामने आ रहा है। और अब इस मामले से डाबर गु्रप के चेयरमेन और डायरेक्टर का नाम सामने आ रहा है। इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं लंबी गहमा-गहमी के बाद अब इस एप को केन्द्र सरकार ने बैन कर दिया है।

Read More : Mahadev App : रायपुर SSP की बढ़ी मुसीबत, ED में हुये पेश Mahadev Satta Book App

Mahadev Satta Book App : पिछले सप्ताह एक सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बैंकर की शिकायत पर कुर्ला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर मुंबई में Mahadev Satta Book App के संबंध में एफआईआर दर्ज की गई थी। इस FIR की कॉपी में आरोपी नंबर 16 और आरोपी नंबर 18 उद्योगपति मोहित बर्मन और गौरव बर्मन हैं। एफआईआर में कुल 31 आरोपी हैं। एफआईआर में मोहित बर्मन का पता फोर्ट मुंबई बताया गया, जहां कंपनी रजिस्ट्रार के अनुसार उनकी निवेश कंपनी का एक कार्यालय स्थित है।

Related Articles

Back to top button