Big News : खाली मकान में मिला पटाखों का बड़ा जखीरा,पुलिस ने किया आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

Big News : मध्य प्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद फिर से बड़ा पटाखों का बड़ा जखीरा पकड़ा गया. हादसे के 7 दिन बाद बुधवार को फिर से 2 ट्रक भरकर में पटाखे मिले. यह पटाखे घटना स्थल के पास मौजूद एक मकान में रखे हुए थे. पुलिस ने सभी पटाखों को जब्त कर लिया है. इस मामले पर एडिशनल एसपी ने बताया कि पटाखों को जब्त कर सुरक्षित स्थान पर रखा जाएगा और कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद इन्हें नष्ट किया जाएगा.

हरदा में पटाखों का जखीरा लगातार मिल रहा है, कभी नहर को कभी रेलवे ट्रेक पर बड़ी मात्रा में पटाखे मिल रहे हैं. बुधवार रात को भी हरदा में घटना स्थल के पास से एक मकान में करीब 2 ट्रक पटाखे पुलिस को मिले. पुलिस ने बताया कि बैरागढ़ की पटाखा फैक्ट्री के पास पटाखों को बम स्क्वाड (BD & BS टीम) की मौजूदगी में बुधवार रात को पटाखे जब्त किए. जिसे कोर्ट की अनुमति से नष्ट किया जाएगा.

Read More:Shocking : सामूहिक विवाह में दुल्हनों ने डाली खुद के गले में वरमाला,वजह जान उड़ी प्रशासन की नींदBig News

एक खाली मकान में मिला पटाखों का बड़ा जखीरा

Big News : इस मामले पर  एडिशनल एसपी आरडी प्रजापति ने बताया कि घटनास्थल के बगल में दो मंजिला मकान से दो ट्रक से ज्यादा पटाखे मिले. पटाखे को जब्त कर सुरक्षित स्थान पर रख दिया गया है. 6 फरवरी को हरदा के फटाका फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हुआ था जिसमें अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि तीन लोग लापता है.

Read More:sofia ansari ने शर्ट का बटन खोलकर दिया ऐसा पोज,फैंस हुए बेकाबू,जमकर हो रहा वायरलBig News

पुलिस ने दो ट्रक पटाखों को जब्त किया

Big News  : एएसपी ने बताया कि एक मकान में बड़ी मात्रा में पटाखे रखे जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद छापेमारी की गई तो वहां से दो ट्रक पटाखे बरामद किए गए. इसके पहले भी पुलिस को मलबे में 16 ड्रम में भरे हजारों सुतली बम मिले थे. जबकि सिराली में नहर के पास 1.3 क्विंटल सुतली बम मिलने का वीडियो वायरल हुआ था. इसके अगले दिन हरदा रेलवे ट्रेक के पास मिले 70 बोरी सुतली बम भी मिले थे. लावारिश मिले पटाखों के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अलग अलग थानों में अपराध दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button