BIG BREAKING : पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,ISI के छह समर्थक गिरफ्तार,पंजाब को दहलाने की कर रहे थे तैयारी

Breaking-1-300x225
Breaking-1-300×225

BIG BREAKING : पंजाब पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने छह आईएसआई समर्थक गिरफ्तार किए हैं। यह सभी पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरिंदर सिंह रिंदा के संपर्क में थे। इनसे 20 कारतूस और पांच पिस्तौल बरामद हुई हैं। अगस्त में यह आईएसआई समर्थित तीसरा ग्रुप पकड़ा गया है। इससे पहले 15 अगस्त पर दो गिरोह पकड़े गए थे। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने यह जानकारी दी। आरोपियों का मकसद पंजाब में सनसनी फैलाने वाली बड़ी वारदात का अंजाम देने का था।

Read more;लाफ्टर क्वीन Bharti Singh की हालत नाजुक, डॉक्टरों ने कहा अभी कुछ भी कहना मुश्किल

पटियाला में दोहरे हत्याकांड को  दिया था अंजाम
पंजाब गौरव यादव ने बताया कि हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंदा गैंग से जुड़े 6 सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों ने अप्रैल 2023 में पटियाला में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था, तब से यह गैंग फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपी अभी भी कोई हत्या करने की योजना बना रहे थे, जिनमें से अधिकतर टारगेट किलिंग थी।

Read More:बेशरम Babita ने किया ऐसा डांस, जेठालाल के उड़े होश, गंदी-गंदी करती रही इशारे

आतंकी रिंदा के इशारे पर दहलाना था पंजाब
यह पंजाब से पाकिस्तान में भागे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा ग्रुप से जुड़े हुए थे और उसके इशारों पर पंजाब में आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस पटियाला में हुए दोहरे हत्याकांड की जांच के दौरान इस गैंग के बारे में पता चला। आरोपियों पर एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के मोहाली थाना में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button