Big breaking : सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली एक हजार बोतल अंग्रेजी शराब,पुलिस की मुस्तैदी से डरकर भागे आरोपी

Big breaking : छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर में सड़क किनारे लावारिस हालत में एक हजार बोतल अंग्रेजी शराब मिली है। बताया जा रहा है कि ये शराब अवैध तरीके से इस इलाके में लाई गई थी। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की वजह से आरोपी उसे फेंककर भाग निकले। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

राखी थाना इलाके के खंडवा गांव में सड़क से गुजर रहे एक शख्स को करीब 20 कार्टन संदिग्ध हालत में पड़े नजर आए। शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस, एंटी क्राइम टीम और साइबर यूनिट के अफसर फौरन मौके पर पहुंच गए।

Read More:10 August panchang : 10 अगस्त का पंचांग, जानें आज का शुभ मुहूर्त व खास योग

केस दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

राखी थाना पुलिस ने कार्टून से अंग्रेजी शराब से भरी एक हजार बोतलों को जब्त कर लिया है। इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तस्करी से जुड़े लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस की मुस्तैदी से नहीं खपा सके शराब

मामले में एक पहलू ये भी सामने आ रहा है कि तस्कर अवैध शराब को कहीं खपाने ले जा रहे थे। लेकिन शहर के अंदरूनी इलाकों में हो रही सघन चेकिंग के दौरान उन्हें अपने पकड़े जाने का डर था। इसलिए कोई रास्ता नहीं सूझा तो वो नवा रायपुर के सुनसान इलाके में शराब के कार्टन फेंककर भाग गए।

बाप-बेटे स्कॉर्पियो में कर रहे थे अवैध शराब डिलीवरी:पुलिस ने पीछाकर पकड़ा, साढ़े 8 लाख रुपए का माल जब्त

रायपुर के कबीर नगर थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक बाप बेटे को गिरफ्तार किया हैं। इनके पास से पुलिस ने साढ़े 8 लाख रुपए की अवैध शराब और गाड़ी जब्त की है। दरअसल पुलिस को 6 सितंबर की रात टीप मिली कि दो व्यक्ति शराब लेकर टाटीबंध से हीरापुर की तरफ आ रहे हैं।

Read More:Free LPG : 75 लाख महिलाओं को मिलने जा रही फ्री गैस, अगर अभी तक नहीं किया अप्लाई तो तुरंत कर लें

जिसके बाद पुलिस ने एक्टिव होकर कड़ी नाकेबंदी कर दी। स्कॉर्पियो में बैठा ड्राइवर पुलिस को देखकर गाड़ी तेजी से भगाने लगा। उसके पीछे पेट्रोलिंग की गाड़ियां भी लगाई गई। जिसके बाद कुछ दूरी में ओवरटेक करके आरोपियों को रुकवाया गया।

Related Articles

Back to top button