Big breaking : पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग,बदमाशों ने बैंक मैनेजर को मरी गोली

Big Breaking
Big Breaking

Big breaking :  राजस्थान की राजधानी Jaipur  के जोशी मार्ग झोटवाड़ा में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो बदमाश घुस कर फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली बैंक के मैनेजर को लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान बैंक में मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दूसरा बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया. उसके भागते हुए का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जो इस वक्त वायरल हो रहा है. दिनदहाड़े हुई फायरिंग से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है.

Read More:Big Breaking : स्वास्थय विभाग की टीम ने पकड़ा 9 हजार किलो मिलावटी घी,इसको अमूल, कृष्णा और लोटस जैसे नामी ब्रांड के नाम से बाजार में बेचा जा रहा

Big breaking : जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह दस बजे हथियार के साथ आए बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में लूट का प्रयास किया। नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर बैंक में घुसे और कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया। बैंक में मौजूद कैशियर ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Big breaking : पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक हैं। रोज की तरह शुक्रवार सुबह 10 बजे बैंक खुला था, कुछ देर बाद नकाबपोश बदमाश पिस्तौल लेकर बैंक में घुस गए और लूट करने के लिए कर्मचारियों को धमकाने लगे। कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

Read More:Big Breaking : एम्यूजमेंट पार्क में वाटर राइड्स पर हुआ धमाका,सामने आया डरावना विडिओ

Big breaking : गोली की आवाज से बैंक के अंदर और बाहर अफरा-तफरी मच गई। लोग बैंक के पास जमा होने लगे। वहीं, कर्मचारी को लहूलुहान हालत में देखकर बदमाशों ने बाहर की ओर भागने का प्रयास किया, लेकिन एक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई लगा दी। दूसरा बदमाश बचकर भाग गया, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शहर में ए- श्रेणी की नाकाबंदी की है।

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार बुडानिया ने बताया कि वारदात के फरार हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button