BIG BREAKING : प्रियंका गांधी को चुनाव आयोग का कारण बताओ नोटिस, पीएम मोदी पर किया था कमेंट

नई दिल्ली। BIG BREAKING : प्रियंका गाँधी वाड्रा को लेकर बड़ी खबर आ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमेंट करने के मामले में चुनाव आयोग ने कार्रवाही की है. चुनाव आयोग ने प्रियंका गाँधी वाड्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

आपको बता दें कि प्रियंका गाँधी वाड्रा के बयान को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की थी. जिस पर आयोग ने आज बड़ी कार्रवाई की है. बीजेपी ने प्रियंका पर झूठे दावे कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पड़ी करने का आरोप लगाया है.

Read More : BIG BREAKING : तूफान से तबाही, 27 लोगों की मौत, कइयों का छिना आसियाना

BIG BREAKING : शिकायत को लेकर प्रियंका ने भी बीजेपी पर जवाबी हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी जो काम करते हैं, उससे ये पता चलता है कि मोदी जी का लिफाफा खाली है। महिला आरक्षण, महिला आरक्षण, ओबीसी जाति जनगणना, पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) सभी खोखले वादे हैं, क्योंकि मोदी जी का लिफाफा खाली है।

BIG BREAKING : राजस्थान में दिए गए बीजेपी ने प्रियंका गांधी के बयान को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रियंका ने दौसा रैली के दौरान कहा था कि उन्होंने टीवी पर ये देखा था कि एक मंदिर में पीएम ने दान दिया था। पीएम ने जो लिफाफा खोला था उसमें सिर्फ 21 रुपये थे।

Related Articles

Back to top button