BIG BREAKING : मोदी के ठिकानों पर पड़ा ED RAID, सुबह से ही पहुंचे हैं अधिकारी

कोरबा। BIG BREAKING : कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. ED ने कारोबारियों के ठिकानों पर रेड मारी है. रेड में 8 अधिकारी शामिल बताये जा रहे हैं. अधिकारी 2 वाहनों से पहुंचे हुए हैं.

आपको बता दें कि आज पड़ी रेड में ठेकादर नरेश वर्मा (बी.बी वर्मा), दिनेश मोदी व शिव अग्रवाल शामिल हैं. ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ऑफिस में टीम ने दबिश दी है। ईडी के 8 अधिकारी 2 वाहनों से पहुंचे हुए हैं. पूरा मामला कोल स्कैम से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. खबर लिखे जानें तक जाँच जारी है.

Read More : ED की नजर इस मंत्री पर, बढ़ती जा रही मुसीबत, कोर्ट ने गिरफ्तारी को रखा बरकरार, ये हैं आरोप

नगर निगम कोरबा के पूर्व पार्षद और व्यवसायी शिव अग्रवाल के यहां सुबह 5:00 बजे ही ईडी की टीम ने पहुंची। लगभग 5 घंटे की जांच के बाद ईडी को खाली हाथ लौटना पड़ा. दूसरी ओर एक और टीम ने किराना गल्ला व्यवसायी रूड़मल अग्रवाल के घर और दुकान में छापेमारी को अंजाम दिया है. टीम के साथ आए सशस्त्र बल के जवान घर के बाहर निगरानी करते दीखते रहे.

Read MOre : BIG BREAKING : ED ने कोरबा में कारोबारियों के ठिकानों पर मारी रेड, 2 वाहनों से पहुंचे हैं अधिकारी

BIG BREAKING : कारोबारी पाम मॉल का मालिक दिनेश मोदी के ठिकानों पर भी ईडी की छापे की खबर है। दिनेश मोदी के भाई गोपाल मोदी भाजपा नेता है और राइस मिल का काम है। इसके अलावा रायपुर के शंकर नगर में कई ठेकेदार और कचना में भी ईडी की जांच जारी है। बता दें कि इन सभी के यहां कार्रवाई के दौरान जांच में क्या मिला इसकी अभी तक पूरी तरह से जानकारी नहीं मिल पाई है। ईडी के एकबार फिर से सक्रिय होने से कारोबारियों में हडकंप मच गया है।

Related Articles

Back to top button