BIG BREAKING : विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर हमला, समर्थकों ने घेरा थाना, किया हंगामा, देखें वीडियो…

रायपुर। BIG BREAKING : राजधानी रायपुर में आज पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर हमला हुआ है। घटना बैजनाथ पारा इलाके का है। जहां वे प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्हें थप्पड़ मारा गया है। घटना की सूचना लगते ही हजारों कार्यकर्ताओं ने भारी हंगामा किया है। जिसके बाद कोतलवाली थाना में शिकायत दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचे हुये थे। तभी यहां घुसने की हिम्मत कैसे हुई यह कहते हुये धक्का-मुक्के करने लगे। देखते ही देखते विधायक बृजमोहन अग्रवाल को थप्पड़ जड़ दिया गया।

Read More : BIG BREAKING : दुर्ग से ISIS का आतंकी गिरफ्तार, UP ATS की बड़ी कार्रवाई

BIG BREAKING
BIG BREAKING

आपको बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल 7 बार के विधायक हैं। साथ ही कहा जाता है। सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष भी बृजमोहन अग्रवाल का विरोधी नहीं है। जिसके चलते हर चुनावी आसानी से जीत लेते हैं।

BIG BREAKING : राजनीतिक जानकारों की मानें तो बृजमोहन अग्रवाल को कोई तोड़ नहीं है। उनको हराने लायक नेता विपक्ष के पास नहीं है। वहीं इस बार कांग्रेस ने रामसुन्दर दास को दक्षिण विधानसभा सीट से उम्मीद्वार बनाया है। जिन्हें अब महापौर एजाज ढेबर का पूरा समर्थन है। और ढेबर बृजमोहन अग्रवाल को हराने अपनी प्रतिष्ठा दांव में लगाकर मैदान में उतर गये हैं।

Related Articles

Back to top button