Big Breaking : कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी से मचा भूचाल,दोनों पार्टियां एक दूसरे के आमने-सामने

Big Breaking : पंजाब में कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी के बाद विपक्षी गठबंधन इंडिया (I.N.D.I.A) में दरार आने की अटकलें तेज हो गई हैं। दरअसल, पंजाब में आम आदमी पार्टी यानी AAP की सरकार है। इंडिया गठबंधन में आप और कांग्रेस एक दूसरे के पार्टनर भी हैं। ऐसें में पंजाब में कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी के बाद दोनों पार्टियां एक दूसरे के आमने-सामने आ गई हैं। सुखपाल सिंह खैरा को सात साल पुराने एक मामले में पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर विपक्षी गठबंधन पर असर दिख सकता है। इसे लेकर इंडिया टीवी ने एक पोल चलाया, जिसमें लोगों ने अपनी राय दी है, जिसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं।

Read more:BIG BREAKING : गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, चार लोग डूबे, 3 की मौत

6601 लोगों ने रखी अपनी राय

इंडिया टीवी के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर हमने जनता से पूछा था, “क्या पंजाब में कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा की गिरफ्तारी I.N.D.I.A. गठबंधन के टूटने की शुरुआत है?”  इसके लिए जवाब में हमने ‘हां’, ‘नहीं’ और ‘कह नहीं सकते’ के विकल्प दिए थे। पोल पर कुल 6601 लोगों ने अपना जवाब दर्ज कराया, जिसके नतीजे हैरान करने वाले हैं। 81 फीसदी लोगों ने इंडिया गठबंधन के टूटने की बात कही है। 15 फीसदी लोगों का मानना है कि कांग्रेस और आप के आमने-सामने आने के बाद भी इंडिया गठबंधन में दरार नहीं आएगी। इसके अलावा 4 फीसदी लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने इस सवाल पर कुछ कह नहीं सकते विकल्प को चुनना बेहतर समझा।

Read More:Shilpa Shetty ने अक्षय कुमार पर लगाए घिनौना आरोप, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई दास्तां

2015 मामले में हुई है गिरफ्तारी

गौरतलब है कि 2015 के मामले में पंजाब पुलिस ने सुखपाल सिंह खैरा को गिरफ्तार किया है। यह मामला ड्रग्स से जुड़ा है। 2015 में जलालाबाद सदर थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। खैरा को दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले उन्हें 2021 में ड्रग्स से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें 2022 में उन्हें जमानत मिली।

Related Articles

Back to top button