BIG BREAKING : देर रात हुआ एक और बड़ा रेल हादसा, मची अफरा तफरी

BIG BREAKING
BIG BREAKING

BIG BREAKING : ओडिशा के बालासोर रेल हादसा को अभी लोग भूले नहीं है। रोज एक के बाद एक रेल हादसे हो रहे हैं। एक बार फिर चौकाने वाली खबर ओडिशा से आ रही रही है। ओडिशा में दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में भीषण आग लग गई है। आग से यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

आपको बता दें कि ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में गुरुवार को दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में आग लग गई। हालांकि घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Read More : Odisha Train Accident : मृतकों के परिजनों को 12 लाख, पीएम व रेल मंत्रालय ने किया ऐलान, मौके पर पहुंचे रेलमंत्री

Odisha Train Accident
Odisha Train Accident

BIG BREAKING : रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि खरियार रोड स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के बी-3 कोच से धुआं उठता दिखाई दिया। इससे यात्री सहम गए और ट्रेन से बाहर निकल गए। रेलवे ने कहा कि घर्षण और ब्रेक के अधूरे रिलीज के कारण ब्रेक पैड में आग लग गई। लेकिन आग ब्रेक पैड तक ही सीमित थी, कोई नुकसान नहीं हुआ। एक घंटे के अंदर गड़बड़ी को ठीक कर लिया गया और ट्रेन को रात करीब 11 बजे रवाना कर दिया गया।

Read More : Odisha Train Accident : अब तक 233 लोगों की मौत, 900 से अधिक घायल, शवो के फंसे होने की आशंका

BIG BREAKING : गौरतलब है कि दो जून को बालासोर जिले के बहनागा बाजार स्टेशन के पास तीन ट्रेनों की टक्कर से भीषण रेल दुर्घटना हुई थी, जिसमें 288 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना ने पूरे देश को हिला दिया था। इसके बाद सरकार ने रेल सुरक्षा को और मजबूत करने की कवायद शुरू की है।

Related Articles

Back to top button