BIG ACCIDENT : भरभरा कर गिरा दो मंजिला इमारत, सात लोग दबे, 2 की मौत

BIG ACCIDENT : देर रात महाराष्ट्र भिवंडी में एक परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दो मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गया। मलबे में परिवार के सात लोग दब गये। जिसमें से दो लोगों की मौत की खबर आ रही है। वहीं 5 सदस्य घायल बताये जा रहे हैं।

हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन पहुंच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू शुरू कराया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More : BIG ACCIDENT : वैन से टकराने से बस में लगी आग, 18 लोग जिंदा जले, नहीं हो पा रही पहचान

घटना भिवंडी निजामपुर शहर महानगरपालिका क्षेत्र के दरगाह रोड पर हुई है। यहां मकान नंबर 441 रात करीब सवा 12 बजे अचानक गिर गया। घर के गिरते ही चीख पुकार मच गई. इस दर्दनाक हादसे में परिवार के 7 लोग मलबे में दब गए। लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और प्रशासन को दी.

BIG ACCIDENT : हादसे की जानकारी मिलते ही भिवंडी फायर ब्रिगेड और महानगरपालिका थाने के कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. टीम ने मलबे में दबे लोगों को निकालना शुरू कर दिया. काफी मशक्कत के बाद अंदर फंसे सभी लोगों को निकाला गया. इस दौरान दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 5 लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read More : BIG ACCIDENT : खाई में गिरी यात्री बस, 2 की मौत, 30 अन्य घायल

BIG ACCIDENT : बताया जा रहा है कि इमारत काफी पुरानी हो चुकी थी. हालांकि इसे प्रशासन की तरफ से खाली करने का आदेश दिया गया था या नहीं, इस बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल रेस्क्यू का काम पूरा हो गया है और मलबा हटाने का काम चल रहा है.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button