Big Accident : ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत,तीनों के सिर पर गंभीर चोट की वजह से गई जान

Big Accident: गोंडा-उतरौला मार्ग पर सोनबरसा गांव के पास मंगलवार की शाम ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान बलरामपुर के चमरूपुर भड़वाजोत के आकाश, विवेक व अमरेश के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने हुए थे, इससे तीनों के सिर पर गंभीर चोट लगी। वह मौके पर ही बेहोश हो गए थे। बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Read More:Sad News : रॉकेट लॉन्चर से खेल रहे थे बच्चे, विस्फोट में उड़े चिथड़े

टक्‍कर के बाद तीनों उछलकर दूर जा गिरे

बताया जाता है कि आकाश, विवेक व अमरेश बाइक से गोंडा अपने मित्र से मिलकर बलरामपुर के लिए निकले थे। रास्ते में सोनबरसा गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक की भिड़ंत हो गई। तीनों उछलकर दूर जा गिरे। आसपास के लोग पहुंच गए, लेकिन तीनों की हालत देख किसी ने उठाने का साहस नहीं दिखाया। पुलिस के पहुंचने के बाद तीनों को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। बाइक सवार के पास से मिले आधार कार्ड से उनके परिवारीजन को सूचना दी गई।

Read More:Sad News: सुपरमार्केट के फ्रिज में करंट लगने से 4 साल की एक बच्ची की मौत,सामने आया चौकाने वाला विडिओ

तीनों की हुई पहचान

चौकी प्रभारी पवन सिंह ने कहा कि तीनों की पहचान हो चुकी है। शव को मर्च्युरी में रखवा दिया गया है। परिवारीजन अस्पताल पहुंच रहे हैं। बलरामपुर सदर विधायक पल्टूराम ने मेडिकल कालेज पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतकों के स्वजनों को ढांढस बंधाया।

Related Articles

Back to top button