Big Accident : सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत,विशाखापट्टनम छुट्टी मनाने जा रहा था परिवार

Big Accident : सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत।राजनांदगांव के ठक्कर परिवार में दिवाली पर्व की खुशी एक हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौत से चंद मिनटों में मातम में बदल गया। सनसिटी के रहने वाले गौरव ठक्कर, पत्नी, पुत्र और पिता की विशाखापट्टनम जाने के दौरान बीती रात को सडक़ हादसे में मौत हो गई। इस खबर से परिवार और समाज में शोक की लहर है। आंध्रप्रदेश पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Read More: Monsoon Forecast : अगले 5 दिनों तक भारी बारिश का तांडव का अलर्ट! न निकलें घरों घर से

मिली जानकारी के मुताबिक दिवाली पर्व में छुट्टियां मनाने के लिए सनसिटी के रहने वाले गौरव ठक्कर अपने पिता, पत्नी और बेटे को लेकर कार से मंगलवार सुबह विशाखापट्टनम के लिए निकले थे। परिवार का विशाखापट्टनम में छुट्टी मनाने का प्लान दिवाली के दौरान बना था। तय प्रोग्राम के तहत गौरव ठक्कर कार चलाते हुए परिवार को लेकर विशाखापट्टनम के लिए रवाना हुए। जगदलपुर के आगे एक घाटी में रात को लगभग 9 बजे गुजरने के दौरान अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। हादसे में गौरव ठक्कर उनके पिता और बेटे की मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी का नजदीकी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Read More: Student Suicide Case In Kota : नहीं थम रहा कोचिंग छात्रों की सुसाइड, खिड़की में लगाई फांसी, गया का था रहने वाला

बताया जा रहा है कि पत्नी की हालत खतरे से बाहर है। गौरव ठक्कर निजी कंपनियों के खाताबही देखते थे। उनके पिता भी यही काम करते थे। करीब दो माह पहले पूरा परिवार रिहायशी कालोनी सनसिटी में शिफ्ट हुआ था। पिता नंद भाई जोगनपुत्र की एक सामाजिक पहचान थी। पिता, बेटे नमन तथा पत्नी को लेकर गौरव ठक्कर स्वयं कार चलाते घाट से गुजर रहे थे। उस दौरान कार घाटी से नीचे गिर गई। दोपहर बाद मृतकों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button