Big Accident : फैक्ट्री में लगी भीषण आग,हादसे में 6 लोगों की मौत ,कुछ लोगों ने भागकर बचाई जान

Big Accident : महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. अधिकारियों ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार तड़के छत्रपति संभाजीनगर में एक ग्लव्स बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई. अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, वालुज एमआईडीसी (MIDC) क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में सुबह करीब 02:15 बजे आग लगी.

एक अग्निशमन अधिकारी मोहन मुंगसे ने कहा, “हमें सुबह 2:15 बजे एक कॉल मिली. जब हम घटना स्थल पर पहुंचे, तो पूरी फैक्ट्री में आग लगी हुई थी. स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि छह लोग अंदर फंसे हुए थे. हमारे अधिकारी अंदर गए और छह लोगों के शव बरामद किए गए हैं.”

Read More:बेहया Urfi Javed ने बिना कपड़ों के साबुन के झाग में दिखाया बदन, न्यूड तस्वीरें हो रही वायरल

एएनआई को अधिकारी ने बताया कि ” आग बुझाने का काम फिलहाल जारी है.”

इससे पहले, स्थानीय लोगों ने दावा किया था कि इमारत के अंदर कम से कम पांच कर्मचारी फंसे हुए थे. अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बाद में आग की घटना में छह लोगों की मौत की पुष्टि की.

Read More:Rules Change from 1 January 2024 : नये साल से होने जा रहा ये बड़ा बदलाव, आपके जेब में पड़ेगा सीधा असर…

मजदूरों ने बताया कि जब आग लगी तो फैक्ट्री बंद थी, अंदर कुछ मजदूर सो रहे थे. एक कर्मचारी ने एएनआई को बताया, “जब आग लगी तो इमारत के अंदर 10-15 कर्मचारी सो रहे थे. कुछ लोग भागने में सफल रहे, लेकिन कम से कम पांच अंदर फंस गए.”

इस बीच आग बुझाने का काम जारी है और आग लगने के सही कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Related Articles

Back to top button