Big Accident : श्रमिक आंदोलन में लगी भीषण आग,9 किसानों की मौत

Big Accident : ब्राजील के उत्तरी राज्य पारा में भूमिहीन श्रमिक आंदोलन MST से संबंधित एक शिविर में शनिवार रात आग लगने से नौ लोगों की मौत हो गई और आठ घायल हो गए। एमएसटी के अनुसार, यह घटना पारौपेबास शहर में स्थित ग्रामीण किसानों के शिविर में इंटरनेट वायरिंग के दौरान विद्युत नेटवर्क में शॉर्ट सर्किट के कारण हुई।

Big Accident : हादसे को लेकर कम्यूनिटी के नेताओं ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि शॉर्ट सर्किट स्थानीय समय के अनुसार रात करीब आठ बजे हुआ। जब एक एंटीना हाई-वोल्टेज नेटवर्क को छू गया, जिससे बिजली के तारों और शिविर में कुछ झोपड़ियों में आग लग गई। नौ मृतकों में से छह कैंप से ही संबंधित थे और तीन इंटरनेट कंपनी के कर्मचारी थे।

Read More:BIG BREAKING : भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक सर्बानंद सोनोवाल और अर्जुन मुंडा पहुंच रहे रायपुर

Big Accident : आठ घायलों में से सात को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, और एक अभी भी ज्यादा जलने के कारण अस्पताल में भर्ती है, हालांकि उसकी जान को खतरा नहीं है। एमएसटी के अनुसार, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया। एमएसटी ब्राजील में भूमि वितरण के लिए लड़ता है, कभी-कभी उन क्षेत्रों पर कब्जा कर लेता है जिनके बारे में वह कहता है कि वहां कुछ भी उत्पादन नहीं हो रहा है और फिर सरकार से इसे जब्त करने की मांग करता है।

Read More:BIG BREAKING : 7 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

Related Articles

Back to top button