Big Accident : स्कूल में हीलियम गैस सिलेंडर और गुब्बारे में विस्फोट,33 स्कूली छात्रों सहित 37 लोग घायल

Big Accident : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में गुरुवार को एक भीषण हादसा हो गया। एक प्राइवेट स्कूल में हीलियम गैस सिलेंडर और गुब्बारे में विस्फोट हो गया। पुलिस ने बताया कि तेज धमाके के बाद 33 स्कूली छात्रों सहित लगभग 37 लोग घायल हो गए। सरगुजा के पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि घटना अंबिकापुर शहर के विवेकानंद स्कूल के मैदान में दोपहर दो बजे के बाद हुई जब गुब्बारे में हवा भरने के लिए हीलियम गैस सिलेंडर का इस्तेमाल किया जा रहा था।

Read More:Kangana ने विवेक Vivek Agnihotri के बारे में कही बड़ी बात,विवेक शराब पीकर मुझे गालियां दे…

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अचानक सिलेंडर और गुब्बारा फट गया, जिससे गुब्बारे भरने का काम कर रहे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोपहर के भोजन के समय मैदान में खेल रहे स्कूल के करीब 33 बच्चे इसकी चपेट में आ गए और उन्हें मामूली चोटें आईं। सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घायलों को यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More:Shocking : 3 वर्षीय बालक ने बचाई डेढ़ साल की डूबती मासूम बहन की जान,जाने क्या हुआ

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 33 बच्चों में से 11 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि अन्य बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गुब्बारे किसी कार्यक्रम के लिए थे लेकिन उनमें हवा भरने के लिए स्कूल परिसर को कैसे मुहैया कराया गया, इसकी जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button