Big Accident : तीन दोस्तों पर कहर बनकर पलटा डंपर,दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल

Big Accident : अपने दोस्त का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर पुष्कर से अजमेर जा रहे तीन दोस्तों पर डंपर पलट गया। इस हादसे में दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। तीनों नर्सिंग स्टूडेंट थे।

मामला पुष्कर थाना क्षेत्र के घाटी स्थित चमत्कारी बालाजी मंदिर के पास रात डेढ़ बजे का है। घटना के बाद डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

Read More:Big Accident : गंगा में स्नान करते समय डूबने से पांच बच्चों की मौत,परिवार में मचा कोहराम,सभी बच्चों की उम्र 16 से 18 वर्ष के बीच

बजरी से भरा था डंपर, मोड़ पर अनियंत्रित होते ही पलटा
पुष्कर डीएसपी मनीष बड़गुजर ने बताया कि अजमेर की अलकनंदा कॉलोनी निवासी देवेंद्र (22) पुत्र कैलाश सहित उसके साथी चिराग (22) पुत्र देवेंद्र अपने दोस्त कोटड़ा निवासी गजेंद्र (24) पुत्र जितेंद्र के साथ शुक्रवार रात को अजमेर से पुष्कर के लिए निकले थे।

तीनों एक ही बाइक से दोबारा लौट रहे थे, इस दौरान वे कुछ समय के लिए घाटी में एक मंदिर के पास खड़े थे। तभी स्पीड से आ रहा बजरी से भरा डंपर मोड़ पर अचानक पलटकर बाइक पर गिर गया।

Read More:सेक्स कॉमेडी में काम करने को लेक Bhumi Pednekar ने कहा,मैं मर्दों को सारे मजे करते देख…

हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए और इन्हें अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल लाया गया। जहां देवेंद्र और चिराग को मृत घोषित कर दिया। गजेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

एक का पोस्टमॉर्टम किया, दूसरे के परिजनों का इंतजार
पुष्कर थाना पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह स्टूडेंट देवेंद्र के परिजन मॉर्च्युरी में पहुंचे, जहां पोस्टमाॅर्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं चिराग के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

फाइनल ईयर नर्सिंग स्टूडेंट के छात्र थे
सीओ मनीष बड़गुजर ने बताया कि मृतक स्टूडेंट देवेंद्र और चिराग बीएससी फाइनल ईयर के नर्सिंग स्टूडेंट थे। वह मित्तल कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई कर रहे थे। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हादसे में जान गंवाने वाले दोनों स्टूडेंट अपने किसी अन्य दोस्त का बर्थडे मनाकर पुष्कर से अजमेर जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button