Big Accident : स्कूल बस खाई में गिरने से हुआ बड़ा हादसा,5 महिला स्टाफ और एक बच्चे की मौत

Big Accident : उत्तराखंड के नैनीताल में रविवार रात स्कूल बस 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मरने वालों में 5 महिला स्टाफ और एक बच्चा शामिल है।

पुलिस ने बताया कि हादसा कालाढूंगी रोड पर नालनी के पास रात करीब 8 बजे हुआ। हरियाणा के हिसार के शाहपुर गांव स्थित न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल के 34 लोग शनिवार को नैनीताल घूमने आए थे, जो रविवार को घर लौट रहे थे। तभी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

Read More:Big Accident : तीन दोस्तों पर कहर बनकर पलटा डंपर,दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल

पुलिस और SDRF ने घायलों को रस्सी से रेस्क्यू किया
न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और स्टेट डिजास्टर रेस्पोंस फोर्स (SDRF) की टीम मौके पर पहुंची। वे रस्सी के सहारे खाई में उतरे और घायलों का रेस्क्यू किया। साथ ही मृतकों के भी शव बाहर निकाले।

Read More:Big Accident : पटाखा दुकान में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा,मरने वालों की संख्या हुई 14, दुकानदार गिरफ्तार

दो महीने पहले गंगोत्री हाईवे पर बस 50 मीटर गहरी खाई में गिरी थी
दो महीने पहले 20 अगस्त को गंगोत्री नेशनल हाईवे पर गंगनानी के पास एक बस 50 मीटर गहरी खाई में गिरी थी। हादसे में 8 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 27 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बस में 32-33 गुजराती लोग सवार थे, जो गंगोत्री धाम की यात्रा करके लौट रहे थे।

Related Articles

Back to top button