Big Accdent : भीषण सड़क दुर्घटना में 8 की मौत,अज्ञात वाहन द्वारा ऑटो को टक्कर मरने से हुआ हादसा

big Accident
big Accident

Big Accdent : बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भीषण सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई है. वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है. घटना आज रात डेढ़ से दो बजे के बीच हुई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए. यह एक्सीडेंट लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास हुआ है.

Read More;Big Accident : मेले में फटा गैस सिलेंडर,टेंट और उसमें रखे सामान खाक

 

Big Accdent :यहां 15 लोग एक ऑटो में सवार होकर जा रहे थे, उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से चीख-पुकार मच गई. इस घटना में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं अन्य घायल हैं. आसपास के लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी.

Read More:Big Breaking : एम्यूजमेंट पार्क में वाटर राइड्स पर हुआ धमाका,सामने आया डरावना विडिओ

Big Accdent : घटना की सूचना पर आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. मृतक और घायलों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Related Articles

Back to top button