Bhojpuri : निरहुआ ने काजल के साथ मचाया बवाल, ट्रैक्टर पर करते दिखे रोमांस

Bhojpuri कलाकार निरहुआ हमेशा चर्चा में रहते हैं. खासकर Nirhuaa और aamrapali की जोड़ी की खास चर्चा होती है. इन्होने इंडस्ट्रीज़ को एक से बढ़कर एक हीट फिल्में दिये हैं. पर्दे में इनकी केमेस्ट्री लोग खूब पसंद करते हैं. निरहुआ का एक गाना सामने आया है जिसमे काजल राघवानी के साथ इश्क लड़ाते दिख रहे हैं. इस जोड़ी को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं. गाना 8 साल पहले रिलीज हुआ था। निरहुआ और काजल गाने में फुल रोमांटिक नजर आ रहे हैं. वे कभी खेत में डांस करते दिख रहे हैं. तो कभी ट्रैक्टर पर रोमांस करते दिख रहे हैं.

Read More : bhojpuri actress हुई अनाचार का शिकार, इंस्टाग्राम फ्रेंड ने इंटरव्यू के बहाने बुलाया था, गुरुग्राम के होटल का मामला

यह रोमांटिक केमेस्ट्री वाला गाना ‘हम हईं पिया जे के पातर तिरियवा’ यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इसे अभी तक 47 मिलियन (4 करोड़ 70 लाख) से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। दरअसल इस गाने में ‘पटना से पाकिस्तान’ का सफर है। निरहुआ की इस फिल्म ने बंपर कमाई की है. और Bhojpuri की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों में स्थान बना लिया है. निरहुआ और काजल के अलावा इसमें आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं.

Read MOre : दर्द में इस actress का हो रहा बुराहाल, है जानलेवा बीमारी, बोलीं- यह भी गुजर जाएगा

गाने को खुद दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। इसमें उनका साथ कल्पना ने दिया है। इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है। फिल्म के डायरेक्टर संतोष मिश्रा हैं। अनंजय रघुराज ने प्रोड्यूस किया है।

Read MOre : ‘Gadar 2’ के रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 10 डायलॉग पर चला दी कैंची

यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘गाने को 20 बार सुन चुका हूं। पता नहीं कितनी बार सुनेंगे यह गाना। काजल और निरहुआ भोजपुरी की बेस्ट जोड़ी है।’ एक यूजर ने कहा, ‘2017 में मेरे कुछ दोस्तों ने भोजपुरी गानों से इंट्रोड्यूस कराया और तब से लेकर अभी तक भोजपुरी गाने एंजॉय कर रहा हूं।’ एक ने लिखा, ‘अचानक मुझे इस गाने की याद आई और अब यह सुन रहा हूं।’

Related Articles

Back to top button