बेशरम Babita ने किया ऐसा डांस, जेठालाल के उड़े होश, गंदी-गंदी करती रही इशारे

Babita Ji Hot Dance : तारक मेहता का उल्टा चशमा नाम के धारावाहिक के ऐसे कई चर्चित कलाकर हैं जो अपने आप में लोगों से कन्केक्ट रहते हैं। धारावाहिक में एक से बढ़कर एक कलाकार है, जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिसमें से बबिता जी यानि कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। हाल ही में बबिता जी ने ऐसे पोस्ट किया है, तो वायरल हो गया है।

हाल ही में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बेशरम रंग गाने पर थिरकती हुई नजर आ रहीं हैं। विवादों के बीच बबीता जी का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है। डांस के दौरान मुनमुन शिमरी आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। एक तरफ जहां कई लोग उनके मूव्स की तारीफ कर रहे हैं, तो वही मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का ये पोस्ट कई यूजर्स को रास नहीं आया है कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Read More : TMKOC : मेकर्स ने किया फाइनल….अब शो में दोबारा दिशा वकानी नहीं करेगी एंट्री

मुनमुन दत्ता के शानदार मूव्स से घायल हुए फैन्स
दरअसल इन दिनों कई एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण के डांस मूव्स को कॉपी करके अपना वीडियो बना रही हैं। इनमें हिना,जन्नत जुबैर समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं, अब इस लिस्ट में मुनमुन दत्ता भी हैं। वीडियो शेयर करते हुए मुनमन ने लिखा- ‘ये सॉन्ग पूरी तरह से वाइब है।’

इस वजह से मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने नहीं रचाई है शादी

आप को बता दें कि ‘जेठालाल’ से लेकर अय्यर तक, पूरी गोकुलधाम सोसाइटी के लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बबिता जी’ यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक्टर अरमान कोहली से बेहद प्यार करती थीं, दोनों ही एक रिलेशनशिप में थे। वही इसको लेकर बताया जाता है कि, दोनों का बेशुमार प्यार हर दिन परवान चढ़े दिखाई देता था। हालांकि यह रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और दोनों ने एक घटना के बाद हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ‍♀️ (@mmoonstar)

Related Articles

Back to top button