Bad News : बाथरूम में महिला ने बच्चे को दिया जन्म, वही छोड़कर भागी, सामने आयी ये बड़ी वजह

Bad News : ममतामयी मां की क्या ऐसी मजबूरी होगी। जो बच्चे के जन्म के बाद उसे छोड़ना पड़े। ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है। जिसमें महिला ने पेट्रोल पंप के बाथरुम में अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वहीं छोड़कर भाग खड़ी हुई है। पेट्रोल पंप में आते और जाते महिला सीसीटीवी में कैद हो गई है। अभी तक महिला गिरफ्तार नहीं हुई है। जिसके चलते पूरा मामला अभी क्लियर नहीं हो पाया है। पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Read More : रिचार्ज के झंझट से छुटकारा, jio के एक रिचार्ज में पाये सालभर…

दरसल मामला अमेरिका के टेक्सास का बताया जा रहा है। टेक्सास पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। जो अप्रैल का है। जिसमें महिला नवजात बच्चे को बुरी हालत में अकेला छोड़कर भाग खड़ी हुई है। पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है। हालांकि पुलिस का अनुमान है कि सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रही महिला ही बच्चे की मां है।

Read More : Bad News : बारिश से अब तक 101 लोगों की मौत, 180 अन्य घायल

Bad News : लोकल मीडिया के अनुसार, बच्चे को सुबह 4.30 पर देखा गया और जब तक डॉक्टर आते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फुटेज में दिख रही महिला 20 साल से ज्यादा उम्र की लग रही है। फुटेज के जांच में पता चल रहा है कि महिला आते और कुछ देर में बाद वापस जाते दिख रही है।

महिला का बच्चे के साथ रिश्ते की अभी तक पुष्ट नहीं हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि ‘हम वास्तव में नहीं जानते कि नवजात के इस मामले में क्या परिस्थितियां रहीं होगी।

Read More : Sad News : इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, 44 साल की में ली अंतिम सांस

करीब 15 मिनट तक बाथरुम का इस्तेमाल किया था और एक घंटे बाद वहां बच्चा मिला। ह्यूस्टन के डिटेक्टिव सेलेब ब्राउनिंग ने कहा, ‘उस वॉशरूम के अंदर कोई और नहीं गया था और उसके वहां जाने से पहले उधर बच्चा नहीं था।’

Related Articles

Back to top button