Bad News : पति के अवैध सबंधों से परेशान पत्नी, सुपारी देकर करवा दी हत्या, बहू पर रखता था गंदी नजर

Bad News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में घर के बाहर सो रहे शख्स की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, शख्स की हत्या उसी की पत्नी ने करवाई थी. दरअसल, शख्स अपनी पुत्रवधु पर गंदी नजर रखता था. पत्नी को शक था कि उसके पति के अवैध संबंध पुत्रवधु से हैं.

Read More : Bad News : बाथरूम में महिला ने बच्चे को दिया जन्म, वही छोड़कर भागी, सामने आयी ये बड़ी वजह

Bad News : इसी बात से तंग आकर पत्नी ने कुछ गुंडों को हायर किया और अपने ही पति की हत्या करवा दी. मामला बिल्सी थानाक्षेत्र के साहबगंज का है. 14 अगस्त को यहां रहने वाले तेजेंद्र अपने घर के बाहर सो रहा था. रात को कुछ बदमाश वहां आए और कुल्हाड़ी से गला काटकर तेजेंद्र की हत्या करके फरार हो गए.

Read MOre : Bad News : बारिश से अब तक 101 लोगों की मौत, 180 अन्य घायल

अगले दिन पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें मृतक की पत्नी पर शक हुआ. सख्ती से पूछताछ में मृतक की पत्नी मिथिलेश ने हत्या की बात कबूल कर ली. उसने बताया कि उसी ने पति तेजेंद्र की हत्या करवाई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद महिला को जेल भेज दिया गया है.

Read More : Bad News : बारिश से अब तक 101 लोगों की मौत, 180 अन्य घायल

Bad News : बदायूं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि पत्नी ने ही अपने पति की पुत्रवधु से अवैध संबंधों के शक में कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या करवाई है. पुलिस उन बदमाशों की तलाश कर रही है जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. साथ ही पुत्रवधु से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है. क्या सच में ही उसके ससुर से अवैध संबंध थे या फिर बात कुछ और ही है, इसका पता लगाया जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button