Bad News : अरसे बाद मिले प्रेमी-प्रमिका, दिन-रात करने लगे सम्भोग, सुबह होते निकल गई जान, जाने आखिर क्या थी वजह…

मेक्सिको: Bad News : लंबे अरसे बाद जब प्रेमी प्रमिका की मुलाकात हो तो दोनों इतने बेकाबू हो जाते हैं कि किसी का ख्याल ही नहीं रहता। कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि रोमांस में ज्यादा रोमांच के चलते पार्टनर की मौत भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों मेक्सिको से सामने आया है, जहां दिन भर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करने के बाद युवक की मौत हो गई। लेकिन बॉयफ्रेंड की मौत की वजह जो सामने आई है वो सबको हैरान कर रही है।

Read More : Bad News : पति के अवैध सबंधों से परेशान पत्नी, सुपारी देकर करवा दी हत्या, बहू पर रखता था गंदी नजर

दरअसल ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार जुलियो मासियास गॉन्जालेज नाम के एक 17 साल के युवक की मौत गर्लफ्रेंड के लव बाइट की वजह से हो गई थी। बता दे कि ये मामला 2016 की है। इजतापलापा के रहने वाले जुलिया की कहानी वायरल हो रही है। दरअसल, जुलियो का एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहीं AI अवतार अपनी मौत के बारे में बता रहा है।

अरसे बाद मिले प्रेमी-प्रमिका, दिन-रात किया सम्भोग, सुबह होते ही चले गई जान, जाने आखिर क्या थी वजह…

जुलिया मासियास गॉन्जालेज ने बताया कि 25 अगस्त 2016 को वो अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था। तभी उसकी गर्लफ्रेंड ने गर्दन पर लव बाइट (हिक्की) दे दी। गर्लफ्रेंड ने बड़े जोर से उसकी गर्दन पर काटा…जुलिया को लगा कि प्रेमियों के बीच यह आम बात होती है। इसलिए उसने उसकी ओर ध्यान नहीं दिया। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके मामले में केस गंभीर है। पूरे दिन एक साथ गुजारने के बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। जब लड़का माता-पिता के साथ डिनर कर रहा था तब वो अचानक बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया।

जमीन पर गिरते हुए उसका शरीर एंठने लगा। इसके बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। जांच में पता चला कि गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा थाहै। गले पर काटने के बाद जुलिया के गर्दन पर खून का थक्का ऐसे जमा कि उसके दिमाग में क्लॉटिंग हो गई। उसके कारण दिमाग में भी खून की धमनियां फट गईं और उसकी मौत हो गई। भले ही घटना पुरानी हो, लेकिन ये उनक कपल के लिए एक अलार्म है जो रोमांस करते वक्त बेकाबू हो जाते हैं।

 

Related Articles

Back to top button