बीजेपी अध्यक्ष JP Nadda के लिये आ रही बुरी खबर, उनके इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

शिमला। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda की बुआ गंगा देवी का सोमवार को निधन हो गया। वह 104 वर्ष की थी। सुश्री गंगा देवी ने हिमाचल के कुल्लू स्थित शास्त्री नगर में आज सुबह आखिरी सांस ली। श्री नड्डा बुआ को अंतिम विदाई देने के लिए अपराह्न डेढ़ बजे कुल्लू पहुंचे। श्री नड्डा की बुआ का निधन हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला स्थित शास्त्री नगर में उनके निवास पर हुआ। उनके निधन पर भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई है।

उधर, भाजपा के नेताओं ने श्री नड्डा की बुआ के निधन पर शोक जताया है। पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र कुमार सहित भाजपा नेता और पदाधिकारी ने सोशल मीडिया पर गंगा देवी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Read More : BJP सांसद गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो ये दुर्दशा नहीं होती!  JP Nadda 

आनी विधानसभा के क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बुआ का कुल्लू स्थित निवास पर आज सुबह निधन हो गया है। हम सभी दिवंगत आत्मा को शांति और मोक्ष प्रदान करने की प्रार्थना परमपिता परमात्मा से करते हैं। इस दुःख की घड़ी में हम सब नड्डा परिवार के साथ हैं। उनका अंतिम संस्कार दोपहर बाद दो बजे बिलासपुर के औहर स्थित श्मशान घाट पर किया गया।

Related Articles

Back to top button