Shahrukh Khan को लेकर आ रही बुरी खबर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Actor-Shahrukh-Khan
Actor-Shahrukh-Khan

 Shahrukh Khan : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के चाहने वाले को बड़ा झटका लगा है। शाहरुख खान हास्पिटल को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसके शाहरुख के चाहने वाले काफी परेशान हो गये हैं। डॉक्टरों की टीम शाहरुख खान की हेल्थ चेकअप कर रही है। डाक्टरों ने एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर अभी ज्यादा खुद नहीं बताया है।

Read MOre : Swara Bhaskar बनने जा रही माँ, प्लांट की बेबी बंप

Actor Shahrukh Khan : दरसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती कराये गये हैं। जहां डाक्टर बनी बबीत उपचार करते दिख रही है। इतना ही नहीं बबीत हस भी रही है। जिससे मामला क्लीयर नहीं हो पा रहा है।

Read More : TMKOC : प्यारे से बच्चे की मां बनी बबीता!, घर में गूंजी किलकारी

Actor Shahrukh Khan : आपको बता दें कि बालीवुड एक्टर शाहरुखा को इस तस्वीर में सिर में काफी पट्टी लगी है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है। सिर काफी चोंटें आयी होगी। हम नीचे सोशल मीडिया को इम्बेड करने जा रहे हैं। जिसे आप खुद भी देख सकेंगे।

Actor Shahrukh Khan : इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें कुछ लोग लिख रहे हैं। ऐसे डाक्टर मिले तो कोई भी बिमार हो जाये। ठीक होना ही नहीं चाहेगा।

sharukh khan
sharukh khan

इस तस्वीर को तारक मेहता फैन पेज पर शेयर किया गया गया है। दरअसल, ये एक पेन का पुराना ऐड है और दोनों ने इसमें साथ काम किया था। इस ऐड में शाहरुख खान ने एक मरीज का रोल किया था और मुनमुन दत्ता नर्स बनी थीं। पैर की हड्डी टूट जाने की वजह से शाहरुख बेड पर पड़े थे। किंग खान के पैर में लगे प्लास्टर पर मुनमुन पेन से साइन करती नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button