Shatrughan Sinha को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, ख़ुद सनाक्षी ने ज़ाहिर किया अपना दर्द और बोली ये बात

Shatrughan Sinha का बॉलीवुड में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत इज्जत है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी वजह से वह किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से ही उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज भी घर पर कुँवारी बैठी है और उसकी शादी नहीं हो पाई है.

Read More : Shatrughan Sinha को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, ख़ुद सनाक्षी ने ज़ाहिर किया अपना दर्द और बोली ये बात

आपको बता दे कि ये इतनी बड़ी बात किसी और ने नहीं बल्कि ख़ुद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने ही बोली है और अपनी शादी ना होने का दर्द ज़ाहिर किया है. आगे आपको आर्टिकल में शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर आई इस बड़ी ख़बर के बारे में पूरी तरह बताते है.

शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, नहीं करवा रहे है बेटी सोनाक्षी की शादी

शत्रुघ्न सिन्हा का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओ में से आता है जिनके ऊपर आज कोई भी उँगली नहीं उठा सकता है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनका एक तरफ़ा नाम चलता है. शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार के बारे में बताए तो उनके दो बेटे है जिनका नाम लव और कुश है. इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा की एक बेटी भी है जिसका नाम सोनाक्षी सिन्हा है.

Read More : veteran actor का निधन, सितारों को लगा गहरा सदमा, सलमान ख़ान से लेकर सभी अभिनेता पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

Shatrughan Sinha की बेटी ने ख़ुद की मेहनत से बॉलीवुड में अपना इतना बड़ा नाम बना लिया है जिसकी बदौलत आज वह किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है. सोनाक्षी सिन्हा के निजी जीवन को लेकर एक बात सामने आई है जो कि किसी और ने नहीं बल्कि ख़ुद सोनाक्षी सिन्हा ने ही बताई है. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह अगर आज घर पर कुँवारी बैठी है तो उसके ज़िम्मेदार उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न को अपनी शादी ना होने का ज़िम्मेदार ठहराया है.

सोनाक्षी सिन्हा बैठी है आज भी कुँवारी, ठहराया इस वजह से पिता शत्रुघ्न को शादी ना होने का ज़िम्मेदार

सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने एक बड़ा बयान दिया है जिसके अंदर सोनाक्षी ने अपनी अभी तक शादी ना होने का ज़िम्मेदार अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ठहराया है. सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनके लिए लड़का नहीं ढूँढ रहे है जिसकी वजह से वह अभी तक कुँवारी है. सोनाक्षी सिन्हा ने आगे यह बताया कि अगर उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा अगर उनके लिए लड़का ढूँढ लेते तो वह आज शादी कर लेती.

 

Related Articles

Back to top button