दिग्गज एक्ट्रेस Jaya Prada को लेकर आ बुरी खबर, 6 महीने की जेल, 5 हजार का लगा जुर्माना

दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता Jaya Prada को शुक्रवार को चेन्नई की एक अदालत ने दोषी पाया है। उन्हें छह महीने के लिए जेल की सजा सुनाई गई है। कथित तौर पर उन पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। बता दें कि उन पर अपने थिएटर में काम करने वालों को ईएसआई का पैसा नहीं देने का आरोप लगाया गया था। कथित तौर पर, उनके बिजनेस पार्टनर राम कुमार और राजा बाबू को भी दोषी पाया गया।

Read More : फुट-फुट कर रोने को मजबूर हुई Jaya Bachchan, ये बड़ी वजह आई सामने  Jaya Prada 

जया प्रदा का चेन्नई में एक थिएटर था, जो बंद हो गया। बाद में, थिएटर कर्मियों ने जया के खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के वेतन काटे गए और ईएसआई के पैसे का भुगतान नहीं करने की शिकायत की। उनका आरोप है कि सरकारी बीमा निगम को ईएसआई का पैसा नहीं दिया गया।

Read More : Jaya Bachchan : घमंडी जया बच्चन भड़की, बोली-‘बहरी नहीं हूं, चिल्लाओ मत’  Jaya Prada  

कथित तौर पर, ‘लेबर गवर्नमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन’ ने जया प्रदा और उनके सहयोगियों के खिलाफ चेन्नई के एग्मोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में मामला दायर किया। यह भी सुझाव दिया गया कि अनुभवी एक्ट्रेस ने भी आरोपों को मान लिया है और मामले को खारिज करने की मांग करते हुए लंबे बकाया का भुगतान करने का वादा किया है। हालांकि, अदालत ने उनकी अपील खारिज कर दी और जुर्माने के साथ जेल की सजा भी सुनाई।

 

Related Articles

Back to top button