Astrologer : ज्योतिष भी मान रहे छत्तीसगढ़ में बन रही कांग्रेस की सरकार

Astrologer : एग्जिट पोल आने के बाद सभी पार्टियों की रातों की नींद उडी हुई है. हलाकि प्रत्यशियों की किस्मत का फैसला कल यानी 3 दिसम्बर को हो जाएगा। इस बीच ज्योतिषाचार्य अनुमान लगाते दिख रहे हैं. जिसमें छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को आगे दिखाया जा रहा है.

वही मध्यप्रदेश बीजेपी कांग्रेस से दो और राजस्थान में तीन प्रतिशत आगे रह सकती है। छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कांग्रेस निकटतम प्रतिद्वंद्वी बीजेपी और बीआरएस से चार प्रतिशत वोटों से आगे रहने का अनुमान लगाया जा रहा है। महत्वपूर्ण बात यह भी है कि एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीएसपी गठबंधन को 4-5% से अधिक वोट मिल सकते हैं।

Read More : Exit Poll : विधानसभा चुनाव में कौन मार रहा बाजी, किसे देखनी पड़ रही हार का मुह, देखें पूरी Exit Poll  Astrologer 

Astrologer : अगर इस वोट प्रतिशत को सीटों में बदला जाए मोटे तौर पर कई एक्जिट पोल के अनुमान भी इसी तरह बताए गए हैं। कांटे की टक्कर वाली सीटों पर कई चरण तक रुझान ऊपर-नीचे होते रहेंगे लेकिन इस पोस्ट पोल सर्वे के मुताबिक लगता है कि इन चारों में से किसी भी राज्य में त्रिशंकु विधानसभा बनने की संभावना नहीं है और यहां स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

Related Articles

Back to top button