Asia Cup 2023 : 10 को टीम इंडिया की पाकिस्तान से फिर भिड़ंत, भारत करेगा हिसाब बराबर…रोमांचक रह सकता है मुकाबला

Asia Cup 2023 : एशिया कप में भारत ने नेपाल को हराकर सुपर-4 में अपनी जगह तय कर ली है। अगला मुकाबला 10 सितंबर को श्रीलंका के हम्बनटोटा में खेला जाएगा। जिसमें भारत अपने घोर विरोधी पाकिस्तान से भिड़ेगा। भारत-पाकिस्तान को एक बार फिर आमने-सामने देखने क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। यह मुकाबला काफी रोमांचक रहने की उम्मीद है।

Asia Cup 2023 अपने उस मोड़ पर पहुंच गया है। जहां सारे मुकाबले रोमांचक रहने वाले हैं। सुपर-4 के सभी मैचों को कोलंबो से हम्बनटोटा शिफ्ट कर दिया गया है। सुपर-4 एशियाई देशों के 4 धुरंधर भिड़ेंगे। जिसमें का सरताज का फैसला 17 सितंबर को हम्बनटोटा में खेला जाएगा।

Read More : Asia Cup 2023 : नेपाल को हराकर सुपर-4 में पहुंचा भारत, रोहित-शुभमन ने जड़ी फिफ्टी

बारिश के चलते पल्लेकल में हुये भारत-पाकिस्तान मुकाबला बेनतीजा रह गया था। जिसका फैसला अंक विभाजन से करना पड़ा था। जिससे क्रिकेट प्रशंसकों को काफी निराशा का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद भारत ने नेपाल को हराकर सुपर-4 में अपनी जगह बना ली है। और एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीदें बढ़ा दी है।

Asia Cup 2023
Asia Cup 2023

10 सितंबर को भारत-पाकिस्तान की एशिया कप में दूसरी भिड़ंत होने जा रही है। इस दिन रविवार अवकाश का दिन है। जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमी खेल का पूरा लुत्फ ले सकेंगे।

Read More : Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले करेंगे फील्डिंग, होगा रोमांचक मुकाबला

Asia Cup 2023 में सुपर-4 के मुकाबले 6 सितंबर से शुरू हैं। पहला मुकाबला ग्रुप ए की टॉप टीम यानी पाकिस्तान और ग्रुब बी में दूसरे नंबर की टीम के बीच होगा। 9 सितंबर को ग्रुप बी की ही टॉप टू टीमों के बीच दूसरा सुपर-4 मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद 10 सितंबर को तीसरे सुपर-4 मैच में भारत-पाकिस्तान आमने-सामने होंगे। 12 सितंबर को फिर भारतीय टीम मैदान पर होगी। इस बार उसका सुपर-4 मैच ग्रुप बी की टॉप टीम से होगा। 14 सितंबर को पाकिस्तान सुपर-4 में ग्रुप बी की टॉप टीम से भिड़ेगी। वहीं 15 सितंबर को भारत, ग्रुप बी की दूसरे नंबर की टीम से। इसके बाद 17 सितंबर को होने वाले फाइनल के लिए दो टीमों के नाम तय हो जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button