Arrest : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,300 करोड़ के कोकीन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Arrest : जम्मू और कश्मीर पुलिस को एक बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दो तस्करों से साथ 30 किलो कोकीन बरामद की है। रामवन क्षेत्र में दो तस्करों से बरामद की गई कोकीन की कीमत अतंरराष्ट्रीय बाजार में 300 करोड़ रुपए है। दोनों तस्करों को रामवन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कोकीन तस्करी के ट्रेल की जांच शुरू कर दी है।

Read more:Rahul-Disha के घर आई नन्ही मेहमान, बिग बॉस 17 से संवरेगा रिया चक्रवर्ती का करियर!

जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि रविवार देर रात करीब 10:35 बजे रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बनिहाल रेलवे चौक पर हरियाणा में पंजीकृत एक वाहन को रोका। यह वाहन जम्मू की ओर से आ रहा था। इससे 30 किलो कोकीन बरामद की गई है। इस साल की सबसे बड़ी खेप है।

Read more:RBI ने ग्राहकों को दी बड़ी सौगात, Home Loan और Car Loan को लेकर किया बड़ा ऐलान

एडीजीपी सिंह ने बताया कि एसएसपी रामवन को तस्करी की खुफिया जानकारी मिली थी। इसी आधार पर कार्रवाई की गई। ऐसी कार्रवाई लगातार जारी है। बड़ी संख्या में अब तक रामवन पुलिस ने कार्रवाई की है। 2022 में 104 और 2023 में अब तक 36 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। 2500 किलोग्राम पोस्त भूसा, 30 किलोग्राम कोकीन, 10 किलोग्राम चरस, 200 ग्राम हेरोइन और 200 गोलियां बरामद हुईं है।

Related Articles

Back to top button