AP Dhillon-Banita : Banita Sandhu के बारे में सब कुछ, AP Dhillon के साथ डेटिंग की अफवाह

AP Dhillon-Banita : Banita Sandhu  इस समय सबके आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। कनाडाई गायक-रैपर एपी ढिल्लन के साथ उनके कथित रिश्ते के लिए धन्यवाद। कथित रोमांस के बारे में खबरें तब शुरू हुईं जब उन्हें एपी ढिल्लों के हालिया म्यूजिक वीडियो विद यू में एक साथ देखा गया । वीडियो में बनिता और एपी ढिल्लों के भावपूर्ण और मनमोहक क्षणों को दिखाया गया है, जब वे एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

बुधवार की रात, बनिता और एपी ढिल्लों को मुंबई में गायक की आगामी डॉक्यू-सीरीज़ एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड की भव्य स्क्रीनिंग में देखा गया। अनस्क्रिप्टेड अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ पंजाब के गुरदासपुर के इंडो-कनाडाई संगीतकार की विनम्र शुरुआत से लेकर संगीत उद्योग में उनके तेजी से आगे बढ़ने तक का प्रदर्शन करेगी। इसका प्रीमियर 18 अगस्त को होगा। अब, जबकि दुनिया एपी ढिल्लों की यात्रा देखने के लिए तैयार है, आइए उनकी कथित प्रेमिका के बारे में और जानें।

Banita Sandhu का जन्म और पालन-पोषण कैरलीन, वेल्स में दूसरी पीढ़ी के ब्रिटिश-भारतीय घराने में हुआ। वह हमेशा से अभिनय करना चाहती थीं। “यह कहना घिसी-पिटी बात है कि मैं हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, लेकिन यह भी सच है। मैं बचपन में कोरोनेशन स्ट्रीट में भाग लेने के लक्ष्य के साथ धारावाहिक देखा करता था। 10 साल की उम्र में, मैंने अपनी माँ को बैठाया और उन्हें अपनी योजनाएँ बताईं, ”बनिता ने बीबीसी को बताया ।

Banita Sandhu ने शूजीत सरकार की फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2018 की फिल्म में वरुण धवन भी थे। किंग्स कॉलेज लंदन में पढ़ाई के दौरान उन्हें यह भूमिका मिली । Banita Sandhu की परफॉर्मेंस को फैन्स ने खूब पसंद किया। उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता और वोग इंडिया द्वारा उन्हें ‘द फेस टू वॉच आउट फॉर’ नाम दिया गया।

Read More:Alert : फिर शुरु हुआ lockdown का दौर, तीन दिन तक कैद रहेंगे इस राज्य के लोग, आप भी कर लें घर में रहने की तैयारी

एक साल बाद, उन्होंने आदित्य वर्मा के साथ तमिल सिनेमा में डेब्यू किया । गिरीसाया निर्देशित इस फिल्म में ध्रुव विक्रम मुख्य भूमिका में थे। यह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी ।

बड़े पर्दे पर डेब्यू करने से पहले बनिता संधू ने कुछ विज्ञापनों में काम किया है।

 

 

हॉलीवुड की बात करें तो बनिता संधू अमेरिकी साइंस-फिक्शन सीरीज पेंडोरा में नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button