Anushka Sharma ने खोले बेडरूम के राज, विराट कोहली नहीं कर पाते ये काम

Anushka Sharma और विराट कोहली का दोनों का ही बड़ा नाम है वहीं विराट कोहली तो भारतीय क्रिकेट टीम की शान हैं तो अनुष्का शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री है! ऐसे भी इन दोनों ने ही अपने करियर में बुलंदी को छुआ वही एक दूजे के प्यार में पढ़ने के बाद इन दोनों ने शादी रचा ली थी और शादी के बाद से ही लगातार इनकी जोड़ी हर किसी को पसंद आ रही है!

लेकिन अब ऐसे में Anushka Sharma ने विराट कोहली से शादी करने के बाद कुछ खुलासा किया है जो कि उनकी जिंदगी में काफी ज्यादा बदलाव लेकर आया! हाल ही में अभिनेत्री ने इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू दिया था जिसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी में हुए बदलाव के बारे में बेहद अहम खुलासे किए थे!

Read More : Anushka Sharma के प्रेग्नेंसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, पति विराट के साथ पहुंची अस्पताल

ऐसे में जब उनसे पूछा गया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ कितना समय बिता देती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने जवाब दिया था कि में जब मैं विराट कोहली से मिलने जा रही हूं या फिर जब वह मुझसे मिलने आ रहे हैं तो यह छुट्टी है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है एक व्यक्ति हमेशा ही काम कर रहा है!

Read More : विराट संग हॉस्पिटल पहुंची Anushka Sharma, फिर बनने जा रही मां

वह इसी क्रम में उन्होंने आगे यह भी कहा है कि वास्तव में हमारी शादी से पहले 6 महीने के दौरान हमने केवल 21 दिन एक साथ बिताए हां मेने वास्तव में इसकी गिनती की है इसलिए जब मैं भी उनसे मिलने विदेश जाती हूं तब हम एक टाइम का खाना साथ में खा लेते हैं यह हमारे लिए काफी कीमती समय होता है!

Related Articles

Back to top button