Anupamaa : ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा,वनराज बनाएगा काव्या पर Abortion का दबाव !

Anupamaa

Anupamaa: रुपाली गांगुली का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ‘अनुपमा’ में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण ‘अनुपमा’ हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। शो में दिखाया जा रहा था कि अनुपमा और अनुज ने एक-दूसरे को माफ कर दिया है। साथ ही अपने रिश्ते की सारी गलतफहमियों को खत्म कर लिया है, लेकिन वो अभी-भी एक दूसरे को तलाक नहीं देंगे क्योंकि अभी भी दोनों एक-दूसरे को दिल से प्यार करते हैं। इसी बीच शो में मजेदार ट्वीस्ट आने वाला है।

Read More:1920 Horrors Of The Heart : रोंगटे खड़े कर देगा अविका गौर की ये फिल्म, 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट का ट्रेलर ने डर के मारे छुड़ा दिए पसीने छुड़ा दिए

क्या काव्या करवाएगी अबॉर्शन?

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। समर की शादी के दिन वनराज को अपनी जिंदगी का बड़ा झटका लगने वाला है। बता दें वनराज किसी भी कीमत पर ‘अनुपमा’ के साथ अपने पुनर्मिलन का प्लान बना रहा है। उसी बीच वनराज को अपनी जिंदगी का एक बड़ा झटका लगने वाला है। बता दें काव्या वनराज से बेडरूम में अकेली मिलती है। काव्या ने खुलासा किया कि वह मां और वनराज पिता बनने वाला हैं। वनराज को यह खबर हजम नहीं होगी और वो काव्या को अबॉर्शन के लिए कहता है।

Read More:PM Kisan Maandhan Yojana :लघु-सीमांत किसानों के लिए एक अनोखी स्कीम ,हर महीना 3,000 रुपये पेंशन का लाभ जो महंगाई के दौर में किसी बूस्टर डोज से कम नहीं

दादा बनने की उम्र में पिता

बता दें वनराज इस उम्र में पिता नहीं बनना चाहता, जिस उम्र में उसके बेटे की शादी हो रही है। काव्या की खुशखबरी उसके लिए बुरी खबर में बदल जाएगी। ये खबर सुनने के बाद वनराज को बहुत बेचैन होगी। उसके लिए फिर से दादा बनने का समय आ गया है, न कि फिर से पिता बनने का। काव्या इस पर क्या फैसला लेगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। अगर काव्या अबॉर्शन नहीं करवाती है तो उसे इस बच्चे की जिम्मेदारी खुद ही उठानी होगी। अब देखना होगा काव्या कौन सा कदम लेती है।

Related Articles

Back to top button