Delhi Metro का एक और वीडियो वायरल, अजीबो गरीब हरकत करता दिखा युवक, भड़क रहे लोग

Delhi Metro रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) की कई चेतावनियों के बावजूद, लोगों ने सोशल मीडिया के लिए मेट्रो स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर रील और वीडियो बनाना बंद नहीं किया है. रील के लिए अजीब हरकतों से लेकर स्टेशन परिसर में अभद्र व्यवहार करने वाले लोगों तक, दिल्ली मेट्रो नियम तोड़ने का हॉटस्पॉट बन गई है. अब दिल्ली मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब स्टंट करते एक और शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

Read More : Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में सजी महफ़िल, युवक ने गाया गाना, यात्री भी लगे गुनगुनाने

Reddit पर साझा की गई क्लिप में सन ग्लास लगाए और अपना मोबाइल फोन पकड़े एक व्यक्ति को बार-बार पीछे की ओर झुकते देखा जा सकता है. इस दौरान उसका सिर बंद होते मेट्रो के दरवाजे के बीच होता है और दरवाजा जब बंद होने लगता है तो वह अपना सिर हटा लेता है यानी जरा सी गलती से बड़ा हादसा हो सकता था. शख्स यहां फिल्म मेट्रिक्स का स्टंट करता दिख रहा है.

Delhi Metro
Delhi Metro

Delhi Metro : जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है वह सेल्फी लेने का नाटक करता नजर आता है और मेट्र्रो में पिलर के आसपास चक्कर भी लगाता है. शख्स की अजीब हरकत से कोच में सफर कर रहे लोग हैरान हैं. कुछ लोग उसकी हरकतों को रिकॉर्ड करने की भी कोशिश करते हैं. शेयर किये जाने के बाद से इस वीडियो को 2,000 से अधिक अपवोट और ढेर सारे कमेंट मिल चुके हैं.

Read MOre : Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में फिर हुआ कांड , लड़ाई का वीडियो आया सामने

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, “रील्स बीमारी बन गया है, अपनी मानसिक स्थिति बनाए रखने के लिए इससे हर कीमत पर बचें.” एक अन्य यूजर ने तंज करते हुए लिखा, “इसे देखने के बाद मैं मेट्रो के अंदर जाने के बजाय मेट्रो के नीचे जाना चाहता हूं.” वहीं तीसरे ने लिखा, “शुक्र है कि ये कम से कम लाउड गाने बजा कर दूसरों को डिस्टर्ब तो नहीं कर रहा है.

Read More : Delhi Metro का दिल दहला देने वाला हादसा , सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Delhi Metro ने हाल ही में यात्रियों से मेट्रो से यात्रा करते समय अनुशासन और मर्यादा बनाए रखने को कहा था. डीएमआरसी के बयान में कहा गया है, “सभी यात्रियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके व्यवहार से साथी यात्रियों को कोई असुविधा न हो. डीएमआरसी के फ्लाइंग स्क्वाड ऐसी गतिविधि का पता लगाने के लिए नियमित रूप से पूरे नेटवर्क में यात्रा करते हैं.”

Related Articles

Back to top button