Ankita Lokhande का छलका दर्द, कहा रोल के बदले बड़े प्रड्यूसर ने मेरे साथ से क्स…

सुशांत के इस दुनिया से गुज़र जाने के बाद से ही उनकी पूर्वप्रेमिका Ankita Lokhande इन दिनों प्रतिदिन सुर्खियों में रहने लगी हैं। कभी अपने वीडियो और फोट्स से हैडलाइन बनाने वाली अंकिता इन दिनों एक संवेदनशील मुद्दे की वजह से सुर्खियों में है। दरअसल एक इंटरव्यू में अंकिता ने अपने साथ बीती दो ऐसी घटना का ज़िक्र किया जिसने बॉलीवुस के गलियारे में एक बार फिर हलचल मचा दी है। लोग इसे मी टू कैंपेंन से भी जोड़ कर देख रहे हैं। अंकिता के अनुसार यह दोनों घटनाओं में एक तबकी है जब मैं इंडस्ट्री में नई थी और दूसरी तबकी जब मैं टीवी में सफल होने के बाद फिल्मों में जाना चाहती थी। अंकिता के अनुसार उनका फायदा उठाने की मंशा रखने वाला एक बड़ा एक्टर था।

सुशांत के जाने के बाद से ही अंकिता पर कई तरह की तोहमतें सुशांत के फैंस लगा रहे थे। अब अंकिता उन तमाम मुद्दों पर खुल कर बोल रहीं हैं। अपने रिश्ते और ब्रेकअप से ले कर उन्होंने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इन बातों का ज़िक्र किया। उन्होंने बताया कि पहला अनुभव तब का है जब वे इस इंडस्ट्री में नई आई थीं। उस दौरान प्रोड्यूसर की तरफ से मुझे यह बात भिजवाई गयी कि अगर रोल पाना है तो कोम्प्रोमाईज़ करना होगा। उस वक्त मैं 19 20 साल की थी, मगर मैं बहुत ज़्यादा स्मार्ट थी। मैं कमरे में उस दौरान अकेली थी, संदेशा लाने वाले व्यक्ति से मैंने पूछा तुम्हारा प्रड्यूसर किस तरह का कोम्प्रोमाईज़ चाहता है।

तब उस व्यक्ति ने बताया कि प्रड्यूसर आपके साथ सोना चाहते हैं। Ankita Lokhande के अनुसार वो इस परिस्थिति को नज़र अंदाज़ करना चाहती थी। मगर जैसे ही उसने यह कहा तो अंकिता अपना आपा खो बैठी, और जम कर उसे बुरा भला सुनाने लगी। अंकिता के अनुसार उन्होंने उस व्यक्ति से कहा कि “तुम्हारे प्रड्यूसर को काम के लिए कोई टैलेंटेड लड़की नहीं बल्कि सोने के लिए एक लड़की चाहिए। और वहां से गुस्से में निकल आई, उसके बाद उस व्यक्ति काफी माफिया मांगी। और मुझसे कहा भी कि वो मेरे साथ एक फ़िल्म बनाने की कोशिश करेगा। मगर मैंने उससे कह दिया था कि वो अगर अब फ़िल्म बनाये और मुझे ले भी तो मैं इंट्रेस्टेड नहीं हूं।

दूसरी घटना के बारे में बात करते हुए अंकिता बताती है कि यह उस समय की बात है जब मैंने टीवी से नाम कमा लिया था। अब मैं फिल्मों में काम करना चाहती थी, फिल्मों के लिए मैं अलग अलग लोगों से मिल रही थी एक बार ऐसे ही व्यक्ति से मिली जिसके महज़ हाथ मिलाने से ही मुझे दौबार उसी तरह की चीज़ महसूस हुई। मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि वो एक बड़ा एक्टर है। मगर उस दौरान मैंने झट से अपना हाथ पीछे ले लिया और अंदर ही अंदर सोच लिया कि यहां भी गिव एंड टेक का मामला है यहां भी मुझसे नहीं हो पायेगा।

Related Articles

Back to top button