अंकित गुप्ता ने BIG BOSS में झेला, कहते थे-मुझे अपना प्राइवेट पार्ट छूने दो, ऊपर से ही सही…

उड़ारिया सीरियल से पहचान बनाने वाले अंकित गुप्ता ने BIG BOSS-16 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है। उन्हें बिग बॉस में ऐसी-ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है। जिसका जिक्र करने मात्र से वे पसीना-पसीन हो जाते हैं।

उन्हें BIG BOSS-16 के हर घर के अंदर एक जाना-पहचाना नाम बना दिया गया। अंकित गुप्ता नो खुलासा करते हुये कहा है वे कास्टिंग काउच के शिकार हुये हैं।

अंकित ने इस वाकये को अपनी जिंदगी का सबसे खराब वाकया बताया है। उन्होंने कहा है जब ऐसी चीजें हो रही थीं, तो वह हैरान रह गए और उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए थे। जिस्मानी रिश्ते बनाने की इस पहल पर उन्होंने जवाब दिया, मैंने कहा मैं उन लड़कों में नहीं हूँ और अगर मैं हूँ भी, तो मैं ऐसा नहीं कर सकता।

Read More : Big Boss’ OTT 2 : किसिंग बवाल, सलमान खान छोड़ सकते हैं शो, कही ये बड़ी बात…

उन्होंने आगे बताया, ठीक है, आप इसे नहीं करना चाहते, लेकिन कम से कम मुझे इसे (प्राइवेट पार्ट) छूने तो दो। ऊपर से ही सही। मैं चौंक गया और अपने से कहा आखिर ये क्या हो रहा है?

BIG BOSS : एक इंटरव्यू में अंकित ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलकर बताया। उन्होंने कहा, मैं ऐसे-ऐसे लोगों से मिला हूँ, जिनके बारे में मैं आपको बता भी नहीं सकता। ऐसे लोग हैं, जो आपको आॅफर के साथ बुलाते हैं, वे आपको बहुत सारी कहानियाँ सुनाते हैं और वे बहुत सारे नाम लेते हैं। मसलन उसको मैंने बनाया, इसको मैंने लॉन्च किया, आपको समझाने के लिए वे कुछ भी कहेंगे।

कास्टिंग काउच को लेकर अपने साथ हुए ऐसे ही एक खराब वाकये और इस समझौते को मना करने तक हर बात अंकित ने सब कुछ सामने रख दिया। बिग बॉस के पहले सीजन में भी नजर आ चुके टीवी इंडस्ट्री के इस मशहूर एक्टर ने बताया कि उनके साथ काम देने के नाम पर कैसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला गया था।

Read More : Big Boss : उत्तराखंड के अनुराग डोभाल को बिग बॉस से आया बुलावा, यू-ट्यूब पर हैं 6 मिलियन फॉलोवर

अंकित से कहा गया, हर कोई ऐसा करता है, अंकित। क्या आप इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं? यहाँ काम इसी तरह से किया जाता है। तू अभी ये नहीं करेगा, लेकिन 2-3 साल बाद आएगा और फिर कहेगा अब कर लो, तुम इस इंडस्ट्री में अपने 2-3 साल बर्बाद तो नहीं करना चाहोगे।

उन्होंने आगे कहा, मैं ऐसे लोगों से मिला हूँ। मुझे नहीं पता कि मुझे कैमरे पर यह कहना चाहिए या नहीं, वे घुटनों के बल बैठ जाते थे और कहते थे, कम से कम मुझे तुम्हारा (प्राइवेट पार्ट) छूने दो। बस इतना ही, इसके सिवाय कुछ भी नहीं।

Related Articles

Back to top button