Amitabh Bachchan का नहीं रहा ठिकाना, बेटी श्वेता बच्चन के नाम किया बंगला

बालीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर और कौन बनेगा करोड़ पति से चर्चा में आये Amitabh Bachchan एक बार फिर चर्चा में हैं। बिग-बी ने अपनी जुहू वाला बंगला प्रतिक्षा बेटी श्वेता बच्चन को गिफ्ट कर दिया है।

Amitabh Bachchan के चाहने उन्हें लगातार फालो करते रहते हैं। और उनसे जुड़ी बातों को जानने का प्रयास करते रहते हैं। खबरों से मिली जानकारी की मानें तो अमिताभ बच्चन के बंगला प्राइस 50.63 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

Read More : बच्चन परिवार चाह कर भी नहीं रोक पा रहा आंसू, Amitabh Bachchan के गंभीर होने की खबर से सबका हाल बेहाल

अब प्रतीक्षा की नई मालकिन श्वेता बच्चन होगी। Bollywood के शहंशाह अमिताभ बच्चन के पास इन दिनों तीन बंगले हैं। ‘प्रतीक्षा’, ‘जलसा’ और ‘जनक’। इनमें से ‘जलसा’ में अमिताभ खुद जया बच्चन के साथ खुद रहते हैं। इस बंगले के साथ अमिताभ बच्चन परिवार के साथ फोटो ग्राफ्स शेयर करते रहते हैं। ‘जलसा’ के अंदर का इंटीरियर मनभावन है। बंगला काफी आलीशान बना हुआ है। काफी बड़ा गार्डन है, जिसमें पेड-पौधे लगे हैं और सीटिंग एरिया भी बनाया गया है।

Read More : अभिनेता Amitabh Bachchan कोमा में, इस नेता ने दिया ताबीज, अब तो भगवान ही बचाये

अमिताभ बच्चन ने Kaun Banega Crorepati के मंच से हालांकि पहले ही कह दिया था। उनकी संपत्ति क्या होगा। इतना ही नहीं बच्चों में बराबर बांटने की बात भी कही गई थी। अमिताभ बच्चन 6 दशक से भी ज्यादा समय से बालीवुड में छाये हुये हैं। और करोड़ों की संपत्ति बनाये हुये हैं। जिसे अब वे बच्चों में बांटने जा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button