Ajab Gajab : अनोखा रक्षाबंधन ,7 हजार छात्राओं ने एक साथ बंधी सर को राखी

Ajab Gajab : पटना के खान सर ने रक्षाबंधन पर करीब 7 हजार छात्राओं से राखी बंधवाई. चर्चित शिक्षक खान सर ने रक्षाबंधन को लेकर अपनी कोचिंग में कार्यक्रम रखा था. इस दौरान अलग-अलग बैच की करीब 10 हजार से ज्यादा छात्राएं शामिल हुईं. दावा है कि कार्यक्रम में करीब 7 हजार छात्राओं ने खान सर की दाहिनी कलाई में राखी बांधी. खान सर को राखी बांधने के लिए बड़ी संख्या में छात्राएं पहुंचीं थीं. भीड़ ज्यादा होने की वजह से खान सर ने खुद सभी के पास जाकर राखी बंधवाई. यह सिलसिला करीब ढाई घंटे तक चला

Read More : Happy Raksha Bandhan : ‘आसमान’ में बहन ने भाई को दिया तोहफा, केबिन अटेंडेंट शुभा ने भाई कैप्टन गौरव को बाँधी राखी

खान सर ने कहा कि मेरी कोई बहन नहीं है. इसी वजह से मैंने छात्राओं को अपनी बहन बनाने का निर्णय लिया है. खान सर ने कहा कि हर साल रक्षाबंधन के दिन मैं छात्राओं से राखी बंधवाता हूं. मैं दावे के साथ कहता हूं कि पूरी दुनिया में मुझसे ज्यादा राखी कोई नहीं बंधवाता होगा. खान सर ने कहा कि छात्राएं अलग-अलग जगहों से हमारे यहां पढ़ने आती हैं. अपने परिवारों से दूर आती हैं. उन्हें अपने परिवार की कमी महसूस न हो, इसके लिए मैं इनका भाई बनता हूं.

Ajab Gajab : खान सर ने कहा कि मेरी पूरी कोशिश होगी कि मैं अपनी बहनों को कामयाबी दिला सकूं. पढ़ा लिखाकर इन्हें एक अच्छे पद पर नौकरी दिला सकूं. खान सर ने कहा कि मेरी कलाई पर करीब 5 हजार से ज्यादा राखियां तो अभी बांधी गई हैं. कार्यक्रम खत्म होने तक 7 हजार राखियां मेरी कलाई पर होती हैं. कार्यक्रम के अंत तक खान सर के दाहिने हाथ पर इतनी राखियां थीं कि उन्हें हाथ उठाने में भी परेशानी हो रही थी.

Read More : Tiranga Yatra : बीच सड़क हाथ में तिरंगा लेकर TI ने किया डांस, अनोखे अंदाज में देख हर कोई हैरान

छात्राएं बोलीं- हमेशा खान सर को बांधती रहूंगी राखी

Ajab Gajab : कार्यक्रम में मौजूद छात्राएं खान सर को सबसे बेस्ट टीचर, बेस्ट गुरु और बेस्ट भाई बता रही थीं. छात्राओं का कहना था कि खान सर से बेहतर भाई दुनिया में नहीं है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक खान सर सबसे बेस्ट भाई हैं. कुछ छात्राओं ने कहा कि खान सर को हमेशा राखी बांधती रहूंगी.

Related Articles

Back to top button